Menu
blogid : 319 postid : 584755

सात सालों के लंबे इंतजार के बाद मिली ‘हां’

सात सालों के लंबे इंतजार के बाद ‘हां’ मिली है या यूं कहें कि दोनों सात सालों के बाद एक-दूसरे का साथ देते हुए नजर आएंगे. आखिरी बार ‘कभी अलविदा ना कहना’ में एक-दूसरे का साथ दिया था और अब ‘‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ देंगे. अब तो आप समझ गए होंगे कि हम किन दो स्टार्स की बात कर रहे हैं.

कैसे जमेगा बनारस के बैकग्राउंड में तमिल एक्टर


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और बच्चन परिवार के लाडले अभिषेक बच्चन ने साल 2006 में फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में एक साथ काम किया था और अब फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की निर्देशिका फराह खान होंगी. एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा कि ‘वो शाहरुख के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और वो फराह खान को अपना एक प्रिय मित्र मानते हैं. उनका कहना है कि वो फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं’.


फराह खान ने अभिषेक और शाहरुख खान को अपनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में लीड रोल के लिए साइन करने में एक लंबा वक्त लगाया है पर अभी भी वो इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का चुनाव नहीं कर पाई हैं. बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि फराह खान फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में लीड एक्ट्र्रेस रोल दीपिका पादुकोण को देना चाहती हैं और कहीं ना कहीं दीपिका ने भी इस फिल्म में काम करने का मन बना लिया है.

करीना ने दे दी इजाजत किसी और महिला के लिए

प्रेमी हंसों का यह जोड़ा एक-दूसरे के काफी करीब है !


Web Title: shahrukh and abhishek upcoming movie

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh