Menu
blogid : 319 postid : 592459

पहले प्रेमी को भुला पाना सम्भव है !

सोचें भला ऐसा कैसे हो सकता है कि रणबीर कपूर, दीपिका को छोड़ किसी और से शादी कर लें और दीपिका ‘उफ’ तक ना कहें। ऐसा हमारा नहीं खुद दीपिका पादुकोण का कहना है कि ‘रणवीर किससे डेट करते हैं और किससे शादी करते हैं ये खबर उनके लिए कोई मायने नहीं रखती है क्योंकि सबकी अपनी निजी जिंदगी होती है और इससे उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।


कैटरीना और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा इन दिनों चटपटी दुनिया की खबरों में छाई हुई है। यहां तक कि बॉलीवुड सूत्रों का कहना है कि रणबीर, कैट को उनकी बर्थडे पार्टी पर शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं। सच तो यह है कि जब से दीपिका को इस खबर का पता चला है तब से उनकी रातों की नींद उड़ गई है पर उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ यह बोल कर स्पष्ट कर दिया है कि वो अब सुपरहिट हीरोइन बन चुकी हैं और कैट, रणबीर की शादी की खबरों का उनके लिए कोई खास महत्व नहीं है।


दीपिका कुछ भी कहें पर हमारे लिए इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है कि उनको रणबीर कपूर के कैट के साथ शादी कर लेने से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि जो भी हो पहला प्यार इतनी आसानी से भुलाया नहीं जाता है। दीपिका, रणबीर कपूर से इतना प्यार करती हैं या करती थीं इस बात से कोई भी बॉलीवुड में अनजान नहीं है।

Web Title: deepika and ranbir love story

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh