Menu
blogid : 319 postid : 599714

जनाब इन्हें ‘तीन करोड़’ की मल्लिका कहिए !!

मल्लिकाओं को तीन करोड़ कमाने में ज्यादा समय नहीं लगता है इसलिए एक करोड़ से तीन करोड़ तक की मांग कर लेना उनके लिए बड़ी बात नहीं है. फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की सफलता के बाद दीपिका पादुकोण के पैर जमीन पर रहते ही नहीं हैं.

अपने गीतों को स्वयं लिखकर उसे आवाज दिया करते थे


deepika padukoneआजकल वो अपने फिल्म निर्माताओं से अपने अभिनय के लिए अधिक से अधिक कीमत मांगने लगी हैं क्योंकि साल 2013 में उनकी जितनी भी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं सभी फिल्मों ने ‘100 करोड़’ की कमाई की.


हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रजनीकांत की फिल्म ‘कोचादइयां’ के लिए तीन करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है. दक्षिण की फिल्म ‘कोचादइयां’ में रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई है और दीपिका पादुकोण का रोल काफी छोटा है इसके बावजूद भी उन्होंने इस फिल्म के लिए तीन करोड़ की कीमत ली. फिलहाल अभी कुछ दिनों पहले फिल्म ‘कोचादइयां’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे पहले ही दिन यूट्यूब पर 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा. फिल्म ‘कोचादइयां’ की कहानी आठवीं सदी के पंडिया राजा कोचादइयां की कहानी पर आधारित है. यह फिल्म मोशन कैप्चर तकनीक पर बनी पहली भारतीय फिल्म है. यह फिल्म रजनीकांत के जन्मदिन के अवसर पर 12 दिसंबर को रिलीज होगी.


‘कोचादइयां’ फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को काफी पसंद आया और ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म भी लोगों को काफी पसंद आएगी. ऐसे में हो सकता है कि फिल्म ‘कोचादइयां’ भी ‘100 करोड़’ कमाने का रिकार्ड बना ले और एक बार फिर से दीपिका पादुकोण को ‘100 करोड़ की रानी’ का खिताब मिल जाए.

एक और रहस्यमयी मौत…

नौ साल पहले देखे सपने को पूरा किया !!


Web Title: deepika padukone in kochadaiyaan

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh