Menu
blogid : 319 postid : 607244

इन दोनों स्टार्स की अब उम्र हो चुकी है

कहने को तो ‘केआरके’ अपने आपको ‘एसआरके’ जैसा बोलते हैं पर सच क्या है यह तो हर कोई जानता है. बिग बॉस के घर में जाकर कमाल खान ने हर किसी सदस्य पर टिप्पणी की है और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सोशल साइट्स के जरिए बॉलीवुड हस्तियों पर ट्वीट करते रहते हैं. अभी हाल ही में कमाल खान ने प्रियंका चोपड़ा पर ट्वीट किया है कि ‘मैं आपसे सिर्फ एक सवाल पूछना चाहता हूं प्रियंका मैडम जी, क्या आप भी राखी सावंत की तरह वर्जिन हैं?


इतना ही नहीं कमाल खान ने प्रियंका के बारे में यह भी ट्वीट किया कि ‘प्रियंका बेचारी चिल्लाती रहीं पैसा फेंक तमाशा देख नाचेगी पिंकी…लेकिन जनता ने कहा आप फ्री में नाचो तब भी नहीं देखना चाहते हैं’ यह ट्वीट कमाल खान ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘जंजीर’ का मजाक बनाते हुए कही थी.

अब पत्नी का नहीं दोस्त का साथ चाहिए !!

वैसे प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड का ऐसा पहला नाम नहीं है जिनके बारे में कमाल खान ने इस किस्म का ट्वीट किया है. इससे पहले वो सलमान खान, शाहरुख  खान, सनी लियोन और आमिर खान के बारे में भी ऐसे ही ट्वीट कर चुके हैं.


एक समय दिन प्रति दिन बढ़ती बलात्कार की घटनाओं पर टिप्पणी करते हुए सनी लियोन ने बलात्कार को सरप्राइज सेक्स बताया था इसी बात का जवाब देते हुए कमाल खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया था कि ‘सनी लियोनी जी, बलात्कार आपके लिए सरप्राइज सेक्स हो सकता है क्योंकि आप प्रोफेशनल पोर्न स्टार हैं और रोज घंटों सेक्स करती हैं पर और लोगों के लिए बलात्कार सरप्राइज नहीं है’।


प्रीति जिंटा और आमिर खान को कमाल खान ने ट्वीट करते हुए कहा था कि इन दोनों स्टार्स की उम्र हो चुकी है और इन्हें अब फिल्मों का त्याग कर देना चाहिए.


सलमान खान और शाहरुख खान का मजाक बनाते हुए कमाल खान ने ट्वीट किया था कि ‘रणबीर की एक हिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ देने से खान एक्टरों का साम्राज्य हिल गया और इससे निपटने के लिए सभी खान एक साथ आ रहे हैं’. यह ट्वीट कमाल खान ने सिद्धिकी की पार्टी में शाहरुख और सलमान खान के गले मिलने के बाद किया था.

तेरी आंखों का कैदी हूं, मोहब्बत काम है मेरा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh