Menu
blogid : 319 postid : 608537

जरा कैट से तो पूछिए वो किसे चाहती हैं

आज तक चटपटी दुनिया की खबरों में कैट का नाम कभी रणबीर के साथ जोड़ा गया और कभी सलमान खान के साथ पर कैट से किसी ने नहीं पूछा कि वो आखिरकार किस को प्यार करती हैं ? आप सोच रहे होंगे कि आज हम अचानक से कैटरीना कैफ के पीछले दिनों की बात क्यों कर रहे हैं. दरअसल कैट ने बॉलीवुड में अपने दस साल पूरे कर लिए हैं और इसी सिलसिले में कैट से जुड़ी तमाम बातों का जिक्र करना चाहते हैं.

इन्होंने भी पत्नी से लड़ाई के चलते मौत को गले लगाया !!


katrina kaif profileकहने को तो बॉलीवुड में अभिनेत्रियों की कमी नहीं है पर बहुत कम ही ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके फिल्मों में होने से दर्शक फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखने के लिए आकर्षित होते हैं. उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक नाम कैटरीना कैफ का है. कैटरीना कैफ ने एक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड को दस साल दिए हैं और इन दस सालों में बॉलीवुड ने भी उन्हें उस मुकाम तक पहुंचाया है जिसका सपना हिन्दी सिनेमा में कदम रखने वाली हर अभिनेत्री देखती है.


साल 2003 में 19 सितंबर के दिन पहली बार पर्दे पर एक अभिनेत्री के रूप में फिल्म ‘बूम’ में कैटरीना कैफ नजर आई थीं. फिल्म बूम को निर्देशक कैजाद गुस्ताद ने निर्देशित किया था. यही वो समय था जब कैटरीना ने सोच लिया था कि उन्हें बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस बनना है और आज उन्हें बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस होने के साथ-साथ उनके नाम को हॉलीवुड में भी जाना जाता है. कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई, 1984 को हॉगकॉग में हुआ था उनके पिता कश्मीरी और मां ब्रिटिश मूल की थीं. बचपन में ही उनके माता पिता का तलाक हो गया था. लंदन में रहते हुए ही कैटरीना कैफ ने मॉडलिंग से अपने कॅरियर की शुरुआत की.

क्या आज भी शाहिद, करीना को प्यार करते हैं?


कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी कॅरियर में ‘ब्लू’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दुबारा’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘जब तक है जान’, ‘रेस’, ‘न्यूयार्क’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में कीं.


कैटरीना कैफ के फिल्मी कॅरियर में उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया. कभी चटपटी खबरों के बाजार में कैट का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा गया और कभी रणबीर कपूर के साथ. इन दिनों ऐसी चर्चा है कि रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं. अब यह तो वक्त ही बताएगा कि कैट, रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी या किसी और की.

जनाब इन्हें ‘तीन करोड़’ की मल्लिका कहिए !!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh