Menu
blogid : 319 postid : 609345

क्या सालों बाद भी अपने पति संग करेंगी वापसी

एक ऐसा सपना जिसे पूरा करने के लिए यह जनाब पूरी कोशिश कर रहे हैं पर यह सपना पूरा हो भी पाएगा या नहीं इस बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. अब आप ही सोचिए जब आप अपनी फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लीड रोल में लेना चाहें और फिल्म की कहानी को गुलजार साहब से लिखवाना चाहें तो इस सब को मात्र कल्पना ही कहा जाएगा.

क्या आज भी शाहिद, करीना को प्यार करते हैं?


abhishek and aishयह हसीन सपना हिमेश रेशमिया का है. बॉलीवुड के सूत्रों के अनुसार हिमेश रेशमिया ने फिल्म ‘मासूम’ के रीमेक में अभिषेक और ऐश्वर्या को शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह की जगह पर लेने का मन बनाया है. हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट को बच्चन परिवार की मंजूरी नहीं मिली है. इतना ही नहीं उनकी इच्छा यह भी है कि गुलजार साहब इस फिल्म की कहानी लिखें और नेशनल अवार्ड विजेता बेदब्रत पाइन इस फिल्म को निर्देशित करें.


बॉलीवुड के सूत्रों ने यह तो पहले ही बता दिया था कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मी पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं पर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘मासूम’ के रीमेक से ऐश्वर्या ऐसा करेंगी यह कहना थोड़ा कठिन है क्योंकि ऐसा देखा गया कि अपने समय में काफी मशहूर रही अभिनेत्रियां जब भी सालों बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करती हैं तो उस फिल्म से किसी मशहूर निर्देशक या निर्माता का नाम जुड़ा होता है.

हर प्यार की मंजिल शादी नहीं होती


अब बात करें हिमेश रेशमिया के सपने की तो आपको पहले ही बता दें कि ‘मासूम’ फिल्म का रीमेक बनाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि साल 1983 में आई शेखर कपूर की फिल्म ‘मासूम’ को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं.

अपने गीतों को स्वयं लिखकर उसे आवाज दिया करते थे

अब इस बाला की कीमत करोड़ो में नहीं खरबों में लगेगी !!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh