blogid : 319 postid : 610399

अब उठ गया पर्दा 'धूम-3' के क्लाइमेक्स से

Posted On: 25 Sep, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

धूम-3 फिल्म बॉलीवुड की उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल है जिसका ट्रेलर देखने से पहले ही दर्शकों ने फिल्म सिनेमाघर में जाकर देखने का मन बना लिया था और जब आज फिल्म ‘धूम-3 का ट्रेलर लॉंन्च हो चुका है तो कुछ मशहूर फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर करोड़ो के आंकड़े पार करने की घोषणा पहले से ही कर दी है.

नौ साल पहले देखे सपने को पूरा किया !!


aamir khan profileAamir Khan in Dhoom 3 Movie

यदि फिल्म समीक्षकों की बात पर यकीन किया जाए तो ऐसा लग रहा है कि आमिर खान के नाम पर फिल्म धूम-3 का प्रमोशन किया जा रहा है. कुछ समय पहले मीडिया में यह खबर थी कि आमिर खान फिल्म धूम-3 में पहली बार निगेटिव रोल करेंगे और अब खबर यह है कि वो इस फिल्म में निगेटिव रोल के साथ-साथ डबल रोल भी करेंगे.


बॉलीवुड के कुछ सूत्रों ने खबर दी है कि आमिर खान फिल्म धूम-3 में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे और फिल्म में आमिर को ऐसा करने का सुझाव फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने दिया था. आमिर खान के फिल्मी कॅरियर में वो पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे. धूम-3 फिल्म से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि फिल्म के क्लाइमेक्स में लोगों को यह बात पता चलेगी कि आमिर खान का फिल्म में डबल रोल था.

हर प्यार की मंजिल शादी नहीं होती


Aamir Khan in Dhoom 3 Movie

वैसे जब भी कभी आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली होती है तो वो अपनी फिल्म की कहानी को लेकर कुछ खास चर्चा नहीं करते हैं क्योंकि आमिर का मानना है कि फिल्म के क्लाइमेक्स को तब तक बरकरार रखना चाहिए जब तक कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज ना हो जाए. लेकिन इस बार धूम-3 के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले ही फिल्म के क्लाइमेक्स पर से पर्दा उठ चुका है. अब ऐसे में हो सकता है कि फिल्म में दिखाए गए एक्शन के बल पर धूम-3 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो ही जाए.

अब इस बाला की कीमत करोड़ो में नहीं खरबों में लगेगी !!

अभिनय ने नहीं निर्देशन ने दिया वो मुकाम



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran