Menu
blogid : 319 postid : 613070

प्रेमिका बदलने वाला युवक मत कहिए !!

अफसोस होता है इन्हें जब लोग यह कहते हैं कि यह आए दिन सिर्फ प्रेमिकाएं बदला करते हैं. इन जनाब का मानना है कि लड़कियां सिर्फ इनकी अच्छी दोस्त हुआ करती हैं. मीडिया बस अपना व्यापार चलाने के लिए दोस्ती को प्यार का नाम देकर खबरें बेचा करती है. बॉलीवुड में जितना रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के लिए मशहूर रहते हैं उससे कहीं ज्यादा अपने अफेयर के लिए मशहूर रहते हैं.

जरा कैट से तो पूछिए वो किसे चाहती हैं


रणबीर कपूर का जिंदगी जीने का अंदाज अन्य अभिनेताओं से अलग है. अभी कुछ समय पहले रणबीर ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब वो स्टार नहीं थे तो उन्हें बहुत अच्छा लगता था अपने समय के मशहूर स्टार्स की निजी जिंदगी के बारे में खबरें जानने में पर आज स्वयं वो स्टार हैं और लोग भी उनकी निजी जिंदगी के बारे में बातें जानने के लिए उत्साहित रहते हैं फिर इसमें गलत क्या है’.


28 सितंबर साल 1982 को रणबीर कपूर का जन्म हुआ और आज वो 31 वर्ष के हो गए हैं. पूरा बॉलीवुड मानता है कि रणबीर ही ऐसे कलाकार हैं, जो तीनों खानों को टक्कर दे सकते हैं? पर रणबीर ऐसा नहीं मानते. वह कहते हैं कि ‘तीनों खानों को कोई टक्कर नहीं दे सकता. सभी ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बना रखी है. इन सभी लोगों ने सालों से मेहनत कर अपना मुकाम बनाया है और अभी उन्हें सिर्फ छह साल हुए हैं. मैं तो अभी कुछ भी नहीं बना हूं. हां, मैं भी यह चाहता हूं कि मैं उनकी तरह बनूं. इसके लिए मैं मेहनत कर रहा हूं. मेरी कोशिश जारी है.  लगन से ही काम कर रहा हूं. उम्मीद है कि एक दिन वो मुकाम हासिल होगा’.

इन दोनों स्टार्स की अब उम्र हो चुकी है

शाहिद की प्रेमिका कभी करीना की दोस्त भी थीं

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh