Menu
blogid : 319 postid : 635439

एक लड़की के लिए सलमान उठा रहे हैं ऐसा कदम

सलमान अपनी जिंदगी में कुछ खास नियमों का पालन करते हैं यदि वो नियम टूट जाएं तो वो अपनी सीमाएं तोड़ने में जरा भी देर नहीं करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. बिग बॉस शो को करोड़ों लोग देखते हैं केवल इसलिए नहीं कि बिग बॉस के घर में बॉलीवुड और टीवी दुनिया की कई शख्सियतों की निजी जिंदगी के बारे में बातें पता चलती हैं बल्कि इसलिए भी देखते हैं क्योंकि इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं.

एक ख्वाहिश जिसे चाहकर भी पूरा ना कर पाए किशोर


salman khan in bigg bossजब सलमान खान ही यह कह दें कि वो अब बिग बॉस के शो को होस्ट नहीं करेंगे तो शायद इस शो को देखने वालों की कतार कम हो जाएगी. शनिवार की रात बिग बॉस शो को होस्ट करते समय सलमान खान ने कहा कि वह इस शो के अगले संस्करण में दिखायी नहीं देंगे. दरअसल सलमान खान को बिग बॉस के घर में बंद सदस्य कुशाल टंडन और तनीषा मुखर्जी के बीच का झगड़ा रास नहीं आ रहा था. कुशाल और तनीषा के बीच में पिछले कई एपीसोड से झगड़ा चल रहा था. लड़ते-लड़ते कुशाल की कई बार जुबान भी फिसल चुकी थी लेकिन शनिवार को प्रसारित हुए एपीसोड में जब कुशाल-तनीषा ने हद पार की तो सलमान के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने वह सब कह डाला जिसकी उम्मीद खुद शो वालों को नहीं थी.


सलमान ने गुस्से में कुशाल से यह तक कह डाला कि “यदि आप सोच रहे हैं कि यहां से जाने के बाद आप चुटकी बजाकर अपनी छवि सुधार लेंगे, तो आप गलत हैं और जो आप बार-बार घर से बाहर निकलने की बात करते हैं तो मैं आज आप के लिए बिग बॉस के घर के दरवाजे खुलवा देता हूं”. सलमान इतना कहने के बाद भी शांत नहीं हुए और उन्होंने गौहर खान को कहा कि ‘क्यों आप आप हमेशा कुशाल के झगड़ों में पड़ती है’. सलमान खान ने बिग बॉस के घर में बंद पुरुष सदस्यों को सलाह दी कि लड़कों को कभी भी लड़कियों के बीच में नहीं बोलना चाहिए. ऐसा करने से हमेशा झग़ड़े बढ़ते ही हैं.


मेरा जीवन कोरा कागज कोरा ही रह गया

बेहद दर्दनाक मौत की कहानी

इत्तेफ़ाकन अशोक की जन्म तिथि बन गई किशोर के मौत की तारीख


salman khan in bigg boss 7


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh