blogid : 319 postid : 637875

तीन लम्हों में सिमटी थी ऐश्वर्या की कहानी

Posted On: 1 Nov, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी हमेशा से ही चटपटी दुनिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी है. जब कभी भी ऐश्वर्या राय बच्चन की निजी जिंदगी के बारे में चर्चा की जाती है तो उन बातों में सलमान खान का जिक्र जरूर होता है. आज ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्मदिन है और आज हम उनसे जुड़ी तमाम उन बातों का जिक्र करेंगे जिन्होंने उनकी जिंदगी के पहलू को ही बदल दिया.


aish birthdayजब ऐश्वर्या बोलीं ‘मैं कब तक यह सब सहती जाऊं’

यह सच है कि सलमान खान ऐश्वर्या से प्यार करते थे पर साथ ही यह भी सच है कि ऐश्वर्या भी सलमान को पसंद करती थीं. ऐश्वर्या राय के बर्दाश्त करने की सीमा का अंत उस दिन हो गया जिस दिन सलमान ने उनके साथ मार-मिटाई का सिलसिला शुरू कर दिया. ऐश्वर्या राय ने सलमान पर यह आरोप लगाए थे कि वह उन्हें अकसर पीटते हैं. ऐश ने यह भी कहा था कि सलमान फिल्म सेट पर आकर सबके सामने उनके साथ बुरा व्यवहार करते थे और उन पर हाथ भी उठाते थे. सलमान खान की इन्हीं आदतों के कारण ऐश ने उन्हें अपनी जिंदगी से दूर कर दिया था.

आखिरकार सैफ ने क्यों की करीना से शादी


दोस्ती को समझ बैठे प्यार

ऐश्वर्या राय ने जब सलमान पर यह आरोप लगाए थे कि वह अकसर उनके साथ मार-पिटाई करते रहते हैं तो ऐसे समय में विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय का साथ दिया था. ऐश्वर्या को विवेक के साथ देने पर कोई आपत्ति नहीं हुई थी क्योंकि वो उन्हें बहुत अच्छा दोस्त मानती थीं पर बाद में जाकर पता चला कि विवेक ऐश्वर्या को प्यार करते थे इसलिए उनका साथ दे रहे थे. ऐसे में ऐश्वर्या का दोस्ती पर से विश्वास उठ गया. ऐश्वर्या को बेहद दुख तब हुआ जब उनके चाहने वाले यह समझने लगे कि उन्होंने अपना काम निकलवाने के लिए विवेक का इस्तेमाल किया.


अभिषेक के प्यार ने इनकी दुनिया ही बदल दी

प्रेमी की मार, दोस्ती पर से विश्वास उठ जाना इन दोनों बातों ने ऐश्वर्या राय को भीतर से तोड़ दिया था. ऐसे में अभिषेक उनकी जिंदगी में फरिश्ते की तरह आए. अभिषेक की मोहब्बत ने ऐश्वर्या को बदल दिया. ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार का हिस्सा बन जाने के बाद अपने से जुड़ी हर जिम्मेदारी को बेहतरीन तरीके से निभाया है. इस बात का अच्छा-खासा उदाहरण ऐश्वर्या राय का अपनी बेटी आराध्या की देखभाल करना है. यहां तक कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में काम करने का मौका ठुकरा दिया केवल अपनी बेटी आराध्या के लिए. बस इन्हीं तीन लम्हों तक सिमटी थी ऐश्वर्या की निजी जिंदगी की कहानी.

जब दो नावों पर एक साथ सवार हुए गुरुदत्त

आखिरकार सैफ ने क्यों की करीना से शादी

पतझड़ की मैं हूं छाया, मैं आंसुओं का दर्पण



Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Vinay kumar के द्वारा
December 12, 2014

Is par film banna chahia


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran