Menu
blogid : 319 postid : 639979

बहन की शादी में ही ढूंढ़ लिया था अपना हमसफर

आखिरकार वो समय आ ही गया जब ड्रीमगर्ल हेमा अपनी छोटी बेटी आहना को विदा करेंगी. जी हां, आप सही सोच रहे हैं, बॉलिवुड कलाकार हेमा मालिनी और धमेंद्र की छोटी बेटी आहना की शादी की तारीख तय हो गई है. दिल्ली के बिजनेसमैन वैभव वोरा के साथ आहना अगले साल 2 फरवरी को शादी करने वाली हैं.


आहना और वैभव वोरा की सगाई गत अक्टूबर 2013 में हो चुकी है और अब परिवारवालों की रजामंदी के साथ दोनों ने फरवरी 2014 में एक-दूसरे के साथ विवाह बंधन में बंधने का फैसला लिया है. बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार हेमा मालिनी ने आहना की शादी की तैयारी की सारी जिम्मेदारी अपनी बड़ी बेटी एशा को सौंप दी है. हेमा मालिनी, आहना की शादी से जुड़े तमाम गंभीर फैसले ले चुकी हैं पर अभी तक वो इस बात का निर्णय नहीं ले पाई हैं कि आहना की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों में की जाए या पंजाबी स्टाइल में.

करोगे याद तो हर बात याद आएगी


ahana and vaibhavबॉलीवुड सूत्रों के अनुसार हेमा मालिनी कहना है कि आहना की शादी मुंबई में संपन्न होगी और शादी के समारोह के बाद एक बड़ा रिसेप्शन भी आयोजित किया जाएगा. रिसेप्शन के बाद दिल्ली में भी एक फंक्शन रखा जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि एशा की शादी में जिन मेहमानों ने शिरकत की थी उन सभी को आहना की शादी में भी आमंत्रित किया जाएगा. जिनमें अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, रेखा, विनोद खन्ना, मनोज कुमार और वैजयंती माला आदि का नाम प्रमुख रूप से शामिल है.


आहना और वैभव वोरा दोनों की मुलाकात एशा की शादी के दौरान हुई और इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच लव अफेयर शुरु हो गया. एक-दूसरे को समझने और संबंध को लेकर सीरियस होने के बाद आहना और वैभव ने शादी करने का फैसला ले लिया. आहना, वैभव की ओर तब आकर्षित होने लगी जब उन्होंने कहा कि वो हर किसी के सपनों को महत्व देते हैं और यदि आहना चाहती हैं तो शादी के बाद भी अपना डांसिग कॅरियर बनाए रख सकती हैं. वैभव की ये बात आहना के दिल को छू गई और उन्होंने वैभव को अपना हमसफर बनाने का फैसला ले लिया.


इनकी आदत है युवकों का दिल तोड़ देना

करीना नहीं करेंगी रात को चांद का दीदार

वेश्या कहलाने के बाद भी जारी है नौटंकी


hema malini daughter ahana marriage

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh