Menu
blogid : 319 postid : 640535

सलमान हुए बेहाल जब कैट दिखीं रणबीर के साथ

सलमान खान ने कैट से बेइंतहा मोहब्बत की, पर समझ नहीं आता कि उनके प्यार में ऐसी क्या कमी रह गई जो हर लम्हां कैट, सलमान के दिल को जलाने की कोशिश में लगी रहती हैं. एक समय था जब सलमान, ऐश्वर्या राय को पसंद किया करते थे पर आज की तारीख में सलमान के दिल में ऐश के लिए नफरत के अलावा शायद और कुछ और नहीं बचा है. अब ऐसे में जब कैटरीना कैफ अपनी दिवाली ऐश्वर्या राय के साथ मनाने चली जाएं तो सोचिए बॉलिवुड के दबंग सलमान खान के दिल पर क्या बीती होगी.


salman and kaitSalman Khan and Katrina Kaif

यूं तो मुंबई में हुए बच्चन परिवार के दिवाली जलसे में बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी हस्तियां मौजूद थीं मगर सभी की निगाहें कैट और रणबीर पर ही टिकी हुई थी. यह दोनों लव बर्ड्स जब एक साथ नजर आए तो देखने वाले देखते ही रह गए क्योंकि पिछले दिनों छुट्टियों के दौरान खींची गईं तस्वीरें लीक होने के कारण एक साथ मीडिया के सामने नजर आने से बच रहे थें. लेकिन मानना होगा कि दिवाली पार्टी में साथ नजर आकर दोनों ने सबको चौंका दिया. शाहरुख खान, गौरी खान, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स भी इस पार्टी में नजर आएं. काफी हैरानी वाली बात थी उन सभी हस्तियों को एक साथ देखना जिनके साथ सलमान खान के मनमुटाव की खबरें आती ही रहती है.

महज पच्चीस वर्ष की उम्र में बने महानायक


शाहरुख को नहीं है सलमान से परहेज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को सलमान खान के साथ फिल्‍म करने से कोई परहेज नहीं है!! ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान ने स्वयं यह कहा है कि अगर कोई निर्देशक अच्‍छी कहानी उनके पास लेकर आता है तो उन्‍हें सलमान के साथ काम करने में कोई परहेज नहीं है.  जब शाहरुख खान मीडिया के सामने आए तो उनसे सलमान के साथ रिश्‍तों को लेकर कई सवाल पूछे गए, पर उन्‍होंने यह भी साफ कहा कि ‘सलमान के साथ उनका कोई निजी झगड़ा या ईगो प्रॉब्‍लम नहीं है’. ईद पर सलमान से गले मिलने वाले शाहरुख ने कहा- ‘हम दोनों एक-दूसरे की इज्‍जत करते हैं और अगर कोई निर्देशक अच्‍छी स्क्रिप्‍ट लेकर आता है तो उन्‍हें साथ फिल्‍म करने में भी कोई एतराज नहीं है’. लेकिन पर्दे के पीछे का सच सभी जानते हैं और वो सच यह है कि भले ही शाहरुख खान, सलमान खान को अपना कितना ही करीबी दोस्त क्यों ना बताएं पर हकीकत यही है कि आज भी दोनों की बीच अलगाव का दौर कायम है.

अब पत्नी का नहीं दोस्त का साथ चाहिए !!

तेरी आंखों का कैदी हूं, मोहब्बत काम है मेरा

अब पत्नी का नहीं दोस्त का साथ चाहिए !!


salman khan and katrina kaif






Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh