blogid : 319 postid : 642428

मां बनने का सुख इनके नसीब में नहीं था !!

  • SocialTwist Tell-a-Friend

हर स्त्री के दिल की इच्छा होती है कि वो मां बनने का सुख प्राप्त करे, पर इन्हें यह सुख नसीब नहीं हुआ. इन्होंने ऋषि सेठिया के साथ विवाह किया पर कुछ साल बाद ही यह शादी टूट गई. इस शादी के टूट जाने के बाद इनका मन नहीं लगा और इन्हें तन्हां रहने की आदत सी पड़ गई. इस दौरान इनकी जिंदगी में समीर सोनी आए जिन्होंने इनकी जिंदगी को सुख की लहरों से भर दिया. यह कोई काल्पनिक कहानी नहीं है बल्कि एक अभिनेत्री से ज्यूलरी डिजाइनर  बनीं नीलम कोठारी की निजी जिंदगी की दास्तां है.

एक ख्वाहिश जिसे चाहकर भी पूरा ना कर पाए


neelam kothariनीलम ने ऋषि सेठिया से शादी की थी पर वो शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी. इसके बाद नीलम ने 23 जनवरी 2011 को छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता समीर सोनी के साथ शादी कर ली. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं इसके बावजूव भी नीलम को मां बनने का सुख प्राप्त नहीं हो सका जिस कारण इन्होंने एक बेटी को गोद लेना का फैसला किया. बॉलीवुड सूत्रों का भी यही कहना है कि अभिनेत्री नीलम कोठारी के मां ना बनने के कारण उन्हें एक बेटी को गोद लेना का फैसला करना पड़ा. 9 नवंबर 1968 को नीलम कोठारी का जन्म हुआ और आज उनका 45 वां जनम्दिन है. साल 1984 में आई फिल्म ‘जवानी’ के साथ नीलम कोठारी ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की और साल 2001 में ‘कसम’ फिल्म के बाद उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर को अलविदा कह दिया.


नीलम कोठारी ने साल 2001 में अपने फिल्मी कॅरियर को अलविदा जरूर कहा था पर अपने हुनर को परखने का सिलसिला समाप्त नहीं किया था. इसका अर्थ यह हुआ कि नीलम फिल्मी दुनिया से दूर जरूर हो गई थीं पर वो ज्यूलरी डिजाइनर  के रूप में अपने हुनर को लोगों के सामने लेकर आईं और आज वो एक अभिनेत्री के साथ-साथ एक बेहतरीन ज्यूलरी डिजाइनर  के रूप में भी जानी जाती हैं.

करोगे याद तो हर बात याद आएगी

बेहद दर्दनाक मौत की कहानी


neelam kothari married life








Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran