blogid : 319 postid : 647249

यह हसीनाएं पढ़ाएंगी प्रेम का पहला पाठ

Posted On: 16 Nov, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहते हैं कि प्रेम का पाठ पढ़ने में तब ही मजा आता है जब उसे पढ़ाने वाली हसीनाएं बेहद ही खूबसूरत हों. कुछ ऐसा ही आपको ‘डेढ़ इश्किया’ में नजर आएगा जब दो बोल्ड और खूबसूरत मल्लिकाएं प्यार का पहला पाठ आप लोगों को पढ़ाएंगी.



madhuri dixit and humaअभिषेक चौबे की डेढ़ इश्किया का पहला ट्रेलर पिछले शुक्रवार को रिलीज हुआ था. यूट्यूब पर इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और आज यह आंकड़ा 12 लाख को पार कर गया. खास यह कि जहां इश्कियां फिल्म में खालूजान (नसीरूद्दीन शाह) बब्बन (अरशद वारसी) को प्यार के सात मुकाम समझाते नजर आए थे, नए ट्रेलर में माधुरी दीक्षित और हुमा कुरैशी नजर आ रही हैं. इसमें खालू जान और बब्बन के साथ खतरनाक बेगम पारा (माधुरी) और मुनिया (हुमा) होंगी. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म डेढ़ इश्किया के बारे में माधुरी और हुमा का अपने चाहने वालों से कहना है कि इस बार वो डबल डोज के लिए तैयार रहें. खैर यह तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा कि क्या माधुरी और हुमा दर्शकों को प्यार का पाठ पढ़ा पाएंगी.


इनके लिए काफी नहीं था एक बार शादी करना


Comedy Night with Kapil: प्यार करता हूं मैं गुत्थी से

आखिरकार गुत्थी से किसी को प्यार हो ही गया. हास्य कलाकार कपिल शर्मा का कहना है कि वह सुनील ग्रोवर उर्फ ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की गुत्थी को शो में वापस आने का दबाव नहीं डाल सकते और वो साथ ही नहीं चाहते हैं कि अफवाहों से उनके शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का माहौल बिगड़े. कपिल ने अपने और सुनील के बीच दरार होने की कयासबाजियों को खत्म करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.


कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा है, “मैं सुनील और गुत्थी को प्यार करता हूं. शो में हमेशा उनका स्वागत है. मैं बस उनसे निवेदन कर सकता हूं. उन पर दबाव नहीं डाल सकता.. लेकिन जो भी हो. मैं उन्हें प्यार करता हूं..कृपा कर के अफवाहें मत फैलाइए.”

इनकी आदत है युवकों का दिल तोड़ देना

करोगे याद तो हर बात याद आएगी

आखिरकार सैफ ने क्यों की करीना से शादी





Tags:           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran