Menu
blogid : 319 postid : 653395

आखिरकार सलमान ने ऐसा क्यों किया ?

सलमान खान अपने दिल के कहने पर फैसले लिया करते हैं. यदि उनके दिल ने किसी का साथ देने को कहा तो वो बिना किसी डर के उस व्यक्ति का साथ तमाम उम्र निभाते हैं. जैसा कि आप जानते ही हैं कि इस शनिवार नवोदित अभिनेत्री एली अवराम बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं.


एली अवराम बिग बॉस के घर की वो सदस्य थीं जिन्हें सलमान खान खास पसंद करते थे इसलिए बिग बॉस के हर एपिसोड में सलमान, एली का पक्ष लेते हुए नजर आते थे. बॉलीवुड के कुछ सूत्रों ने यह तक कहा कि सलमान खान का दिल एली को चाहने लगा है.

एक-दूसरे के प्यार को महसूस कर रहे हैं !


इन दिनों एली से पूछा गया कि ‘क्या वो जानती हैं कि सलमान खान उनके लिए हद से ज्यादा उदार क्यों थे’? शायद एली के पास इस बात का जवाब नहीं था इसलिए उन्होंने कहा कि ‘मुझे नहीं मालूम कि वह मेरे प्रति इतने उदार क्यों थे पर वह बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी उदारता मेरे लिए बहुत मायने रखती है. शायद सलमान खान की मेरे प्रति उदारता का एक कारण यह हो सकता है कि उन्हें यह लग रहा हो कि मैं बिग बॉस के घर में अकेली पड़ रही हूं क्योंकि मैं अकेली विदेशी प्रतिभागी हूं इसलिए उन्होंने मुझे अपनी बातों से और अपने व्यवहार से बिग बॉस के घर में सहज होने में मदद की’.


सलमान खान की इतनी उदारता के बाद भी जब एली से पूछा गया कि बिग बॉस के सफर में उनके सबसे करीब कौन रहा? तो उनकी जुबां पर एकदम से ‘हेजल कीथ’ का नाम आया और एली की नजरों में हेजल एक मात्र बिग बॉस की ऐसी सदस्य थीं जिनसे वो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी मिलेंगी.


यह जोड़ियां करेंगी रोमांस की सारी हदें पार

हैरत होगी जब खुलेंगे अनछुए राज

क्या एक फिल्म के लिए ड्रामा किया गया था


salman khan and elli avram





Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh