blogid : 319 postid : 662272

इस बार भी किस्मत ने किया नामंजूर अमिताभ-रेखा का मिलन

Posted On: 5 Dec, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कैसी किस्मत है अमिताभ और रेखा की ?. जब भी दोनों एक-दूसरे के करीब आने की कोशिश करते हैं तो बदले में दूरियां ही नसीब होती हैं. कुछ समय पहले तक चर्चा थी कि अमिताभ बच्चन और रेखा एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘वेलकम बैक’ में अमिताभ और रेखा के एक साथ अभिनय किए जाने की पूरी उम्मीद थी पर लगता है इस बार भी किस्मत को यह मंजूर नहीं था.


rekha-and-amitabhकेवल किस्मत को ही अमिताभ-रेखा के ना मिलने का दोष नहीं दिया जा सकता है. फिल्म ‘वेलकम बैक’ में अमिताभ बच्चन ने डॉन का किरदार निभाने से मना कर दिया था और रेखा, अमिताभ के साथ काम करने को लेकर कुछ कहने के लिए तैयार नहीं थी. वैसे फिल्म ‘वेलकम बैक’ के निर्देशक अनीस बाज्मी का कहना है कि उन्होंने कभी भी रेखा को फिल्म ऑफर ही नहीं की थी और फिल्म मेकर्स इस फिल्म में अमिताभ के साथ अभिनय करने के लिए डिंपल को अप्रोच कर रहे थे. पहले ऐसी अफवाहें भी थीं कि डिंपल को ये रोल ऑफर किया गया है और सनी देओल को उनके अपोजिट कास्ट किया जाएगा.

बीस साल बाद भी याद हैं वो लम्हें


फिल्म ‘वेलकम बैक’ के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और उनके सहयोगी बिग बी को डॉन के किरदार के लिए मनाने में लगे हुए हैं. हालांकि डिंपल कपाड़ियां ने भी अभी फिल्म साइन नहीं की है और अगर बिग बी नहीं मानते हैं तो नसीरुद्दीन शाह के नाम पर भी विचार किया जा रहा है. अपनी फिल्म वॉट द फिश के प्रमोशन के दौरान डिंपल ने इस बारे में बताया था कि उन्हें अनीस बाज्मी ने फिल्म ‘वेलकम बैक’ ऑफर की थी पर उन्होंने क्या निर्णय लिया है इस बारे में फिल्म के निर्देशक ऑफिशियल अनाउंसमेंट करें तो ज्यादा बेहतर रहेगा. अब तो यह मानना ही पड़ेगा कि किस्मत को भी अमिताभ-रेखा का मिलन नामजूंर है।


क्या है जिंदगी का सबसे बड़ा दुख ?

आखिरकार रानी मुखर्जी ने कर ली सगाई !!


amitabh bachchan and rekha



Tags:           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

punit kumar के द्वारा
December 6, 2013

Police have launched investigation into the mysterious death of a student at the National Institute of Technology (NIT) campus near Agartala on Wednesday. Rahul Kumar who hailed from Bihar was found unconscious at his hostel bathroom and later declared dead when taken to government GB Hospital. The second year student of electronics and communications department in the premier engineering institute had not past complaint of any major ailment, a police officer said. “We are waiting for the post-mortem report to know exact reason of death, but we have already involved in preliminary investigation”, he said. Reports said the 21 year old ill fated student went to bathroom in the morning and his fellow students broke into when he did not make an exit after a considerable time. Rahul Kumar was found lying unconscious and was taken to GB Hospital in Agartala following advice of a local doctor. Doctors at the GB Hospital however instantly pronounced him brought dead. Apparently no injury mark was visible on his body. A pall of gloom descends at the erstwhile Tripura Engineering College which was elevated to NIT some eight year ago. A teacher remembered Rahul Kumar as a brilliant and attentive student of the institute. Keywords: Tripura, NIT, Mysterious death, Student


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran