Menu
blogid : 319 postid : 670524

क्या कारण है ऋतिक और सुजैन के तलाक का

ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा है जिसमें करीना, प्रियंका चोपड़ा और बार्बरा मोरी भी शामिल हैं पर उनकी पत्नी सुजैन ने कभी भी उनका साथ नहीं छोड़ा था. बहुत बार तो ऐसा भी हुआ जब ऋतिक और बारबरा मोरी को एक साथ प्यार करते हुए देखा गया पर इसके बावजूद भी सुजैन हमेशा उनके साथ रहीं. आज अचानक ऐसा क्या हुआ कि सुजैन ने किसी भी कीमत पर ऋतिक से तलाक लेने का फैसला कर लिया.


hrithik and suzaneऋतिक और सुजैन के तलाक लेने के फैसले से उनके परिवार और करीबियों को आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि उनके रिश्ते में पिछले तीन साल से दरार चल रही थी. रोशन या खान परिवार का कोई भी सदस्य इस बारे में खुल कर बात करने के लिए तैयार नहीं था पर सुजैन के भाई और बॉलीवुड के अभिनेता जाएद खान ने मीडिया के सामने आकर ऋतिक और सुजैन के बीच दरार का कारण बताया.

हैरत होगी जब खुलेंगे अनछुए राज


बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार जाएद खान ने कहा है कि ‘ऋतिक और सुजैन का रिश्ता एक खुला हुआ सीक्रेट था क्योंकि इनका रिश्ता तो तीन महीने पहले ही खत्म हो गया था लेकिन रोशन परिवार ने मीडिया से गुजारिश की थी कि वो फिल्म ‘कृष 3’ के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले इस खबर के माध्यम से टीआरपी ना कमाएं. साथ ही जायद खान ने यह भी कहा कि ‘मेरा परिवार इस समय नर्क जैसा महसूस कर रहा है. मेरे परिवार ने उन दोनों को समझाने की पूरी कोशिश की पर ऋतिक और सुजैन किसी की कोई भी बात मानने को तैयार नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि दोनों को एहसास होगा कि आखिर वो कर क्या रहे हैं. ऐसा लगता है कि जब दोनों ने अलग होने का फैसला कर ही लिया है तो अब कोई कुछ भी नहीं कर सकता है’.


बीस साल बाद भी याद हैं वो लम्हें

कौन कहता है प्यार सिर्फ एक बार होता है …..

एक दुर्घटना ने छीन लिया कंची आंखों वाला सितारा


hrithik and suzanne divorce reason

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh