blogid : 319 postid : 682232

जब दिलवर ही अपना नहीं रहा तो....

Posted On: 7 Jan, 2014 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली और अब ऐसे में शायद ही बिपाशा को जॉन के वापस लौटने की उम्मीदें हो. ऐसा नहीं है कि बिपाशा के टूटे दिल को संभालने के लिए कोई नहीं है पर जिस कदर जॉन उनका साथ दिया करते थे शायद ही कोई और दे सके.


कहने को तो यह कहा जाता है कि बिपाशा का दिल दो बार टूटा. पहली बार डिनो मारिया ने तोड़ा और दूसरी बार जॉन अब्राहम ने तोड़ा पर शायद यह पूरा सच नहीं है. यदि बॉलीवुड की दुनिया के जानकारों की बात पर यकीन किया जाए तो बिपाशा का दिल सिर्फ एक बार ही टूटा है. यदि बिपाशा ने किसी से सच्चा प्यार किया है तो वो जॉन अब्राहम थे इसलिए बिपाशा ने खुलकर सरेआम अपने प्यार का इजहार किया.


bipasha basuआज बिपाशा का नाम हरमन बावेजा के साथ जोड़ा जाता है और यह तक कहा जाता है कि दोनों बहुत जल्द ही शादी कर लेंगे पर बिपाशा ने कभी भी हरमन के साथ अपने प्यार का इजहार सरेआम नहीं किया.

आखिरकार बंगाली बाला ने खोज लिया अपना जीवनसाथी


यह तमाम बातें तो बिपाशा बसु की निजी जिंदगी से जुड़ी हुई हैं और यदि उनके फिल्मी कॅरियर की बात की जाए तो उन्होंने बॉलिवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. सबसे बड़ी बात तो यह कि इस बांग्ला ब्यूटी ने बहुत खूबसूरत न होते हुए भी बॉलिवुड में टॉप में जगह बनाई. बिपाशा का जन्म 07 जनवरी, 1979 को दिल्ली में हुआ था. साल 1996 में जब उन्होंने मुंबई में फोर्ड सुपर मॉडल का पुरस्कार जीता तो उन्हें पहली बार नोटिस किया गया. उसके बाद उन्होंने सोनू निगम की सुपरहिट एलबम में काम किया. लेकिन सिर्फ एलबम में काम करते-करते उन्हें फिल्मों में एंट्री नहीं मिल पा रही थी. काफी मुश्किलों और स्ट्रगल के बाद साल 2001 में फिल्म ‘अजनबी’ में उन्हें पहला मौका मिला लेकिन उनकी पहली फिल्म में लोगों ने उन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया. कुछ इस तरह ही बिपाशा बसु का फिल्मी सफर चलता रहा और आज यह मुकाम है कि वो लंबे समय से कुछ खास फिल्में बॉलीवुड को नहीं दे रही हैं इसके बावजूद भी बिपाशा का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में लिया जाता है.



अब जॉन अब्राहम नं0-2 बैचलर नहीं रहे

कुछ हटके जोड़ियां देखने का नया ट्रेंड

साल 2014 में पूरा करेंगे एक होने का वादा


bipasha basu love life



Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran