Menu
blogid : 319 postid : 703346

बस तेरी इक ‘हां’ का इंतजार है

प्रियं‘तेरी मुहब्बत में गिरफ्तार होने के लिए तैयार हूं, बस तेरी इक हां का इंतजार है’


कुछ इसी तरह की तमन्ना लिए लड़के बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ डेट पर जाने का सपना देखते हैं और देखें भी क्यों ना आखिरकार बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की सुन्दरता उनके सपने में बसी किसी ड्रीम गर्ल से कम नहीं होती है. जागरण डॉट कॉम पर कराए गए सर्वे के अनुसार, ज्यादातर लड़के वैलेंटाइन डे पर प्रियंका चोपड़ा के साथ डेट पर जाना चाहते हैं. यूं तो बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की कमी नहीं है जिन्हें देखने भर से ही प्यार हो जाए. कहते हैं कि मुहब्बत की शुरुआत ही किसी की आंखों में खो जाने से होती है. यह कहावत उन लड़कों पर फिट होती है जो ‘बॉलीवुड ड्रीम डेट’ नाम का सपना पूरा करने की तमन्ना रखते हैं.



junction-actressयूं तो इन दिनों प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण से फिल्में साइन करने के मामले में पीछे चल रही हैं पर लड़कों की पसंद के मामले में प्रियंका ने इस कदर दीपिका को पीछे छोड़ दिया है, जिससे लगता है कि लड़के दीपिका के साथ डेट करने से डरते हैं. कैटरीना कैफ का भी कुछ अच्छा हाल नहीं है भले ही उन्हें लड़कों ने न0. 2 पर रखा हो पर उनके लिए यह भी चिंता का विषय है क्योंकि आज से पहले कैटरीना कैफ लड़कों की पहली पसंद हुआ करती थी. जागरण डॉट कॉम के सर्वे के अनुसार, लड़के किन अभिनेत्रियों के साथ वैलेंटाइन डे के मौके पर डेट करना चाहेंगे उनके नाम निम्नलिखित हैं:


प्रियंका चोपड़ा: इनकी ब्यूटी इनके फैंस को लुभाती है इस बात का अंदाज तो इससे ही लगाया जा सकता है कि लड़कों ने प्रियंका को डेट पर ले जाने के लिए पहली पसंद बताया है.


कैटरीना कैफ: बॉलीवुड में केवल एक ही कैट है जिस पर सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर अपना दिल हार गए.


परिणीति चोपड़ा: इनकी एक्टिंग तो जोरदार है पर इन्हें अभी भी अपनी बहन प्रियंका से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.


दीपिका पादुकोण: इस सर्वे के बाद दीपिका को यह बात अच्छे से समझ लेनी चाहिए कि अभी उन्हें बोल्ड लगने के लिए काफी मेहनत करनी है.


अलिया भट्ट: इनका चेहरा काफी मासूम है पर अभी तक लड़कों की इनमें कम ही दिलचस्पी हैं.


अनुष्का शर्मा: इन दिनों विराट कोहली पर इतना ध्यान है कि फिल्मी दुनिया में क्या चल रहा है इस बात की इन्हें खबर नहीं.


सोनम कपूर: ‘राझंना ‘ फिल्म की कहानी अच्छी थी इसलिए फिल्म सुपरहिट हुई. ऐसा हमारा नहीं बल्कि दर्शकों का मानना है कि सोनम कपूर को अभी अपनी लुक और एक्टिंग दोनों पर ही काफी ध्यान देने की जरूरत है.


हुमा कुरैशी: अपने बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड में फिल्में तो साइन कर रही हैं पर डेटिंग के लिए लड़कों की पहली पसंद नहीं बन पाईं.


नरगिस फाखरी: कोशिश कर रही हैं पर कामयाब होंगी कुछ कहा नहीं जा सकता है.


गैरों को गम देने की फुरसत नहीं

एक-दूसरे के प्यार को महसूस कर रहे हैं !

इन सभी बालाओं का स्वयंवर होना चाहिए


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh