Menu
blogid : 319 postid : 703829

फैंस लेटर टू अनुष्का शर्मा

डीयर अनुष्का,

साल 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से आपने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की. इस फिल्म के बाद आपकी और शाहरुख खान की जोड़ी सुपरहिट हो गई इसलिए आपको शाहरुख के साथ एक बार फिर से फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम करने का मौका मिला. अनुष्का आपको फिल्मी कॅरियर में जितने भी मौके मिले आपने उसमें बेहतरीन कर दिखाया. कुछ दिनों से आपका नाम विराट कोहली के साथ जोड़ा जा रहा है पर इसके बावजूद भी आपने इस विषय में चुप रहना ही बेहतर समझा. फिर क्यों जब आप पर कॉस्मेटिक सर्जरी कराने का आरोप लगा तो आपने सोशल साइट्स ट्विटर पर सफाई दी?


anushka sharmaदरअसल, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में जब आपको देखा गया तो आपके लिप्स में थोड़ा बदलाव नजर आया जिसके बाद कॉस्मेटिक सर्जरी कराने वाली अटकलों को हवा मिली. इन सब चर्चाओं पर ताला लगाने के लिए आपने ट्विटर पर अपने लिप्स की हकीकत कुछ इस तरह बयां की:


एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा



मेरे लिए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातकरना थोड़ा मुश्किल होता है इसीलिए मैंने अपनी निजी जिंदगी को सबसे दूर ही रखा है. इसके बजाए मैं ट्विटर पर आप सबसे अपने विचार, जो कि ज्यादातर बेतुके हीलगते हैं, ही शेयर करना पसंद करती हूं क्योंकि यही मुझे ठीक लगता है. मुझे टेंपरेरी लिप इनहैंसिंग और मेकअप के प्रयोग से यह लुक दिया गया हैजिससे कि मेरे लिप्स थोड़े अलग दिखें. यह लुक मेरी आने वाली फिल्म बॉम्बेवेलवेट के लिए दिया गया है’.


आपके ऐसा ट्वीट करने से आपके कुछ फैंस को ऐसा लगा कि जब आपने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई ही नहीं तो फिर क्यों आप सफाई दे रही हैं पर कुछ फैंस ने ऐसा कहा कि उन्हें आप पर भरोसा है ‘आप जो भी फैसले लेती हैं वो सही होते हैं’. हम आपकी सुंदरता के कायल हैं और हमारा आपसे यही अनुरोध है कि आप जैसी पहले दिखती थीं वैसी ही रहें. आपकी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के बाद हम आपको जितना प्यार करते थे, आज भी उतना ही करते हैं. एक सलाह भी है आपके लिए कि आप बेहद सुन्दर हैं और आपको किसी भी फिल्म के लिए अपनी लुक में बदलाव करने की जरूरत नहीं है.


लव यू लॉट अनुष्का

फ्रॉम

आपके फैंस


नोट: विभिन्न कमेंट्स, सोशल मीडिया चर्चाओं पर आधारित


लकी गर्ल हैं अनुष्का शर्मा

आखिरकार एक मॉडल चाहती क्या है ?

मॉडलिंग जगत से बॉलिवुड में आई एक खूबसूरत बाला


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh