blogid : 319 postid : 719053

विद्या बालन ने आखिर क्यों छिपाया अपनी खतरनाक बीमारी का राज?

Posted On: 18 Mar, 2014 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पर्दे का जादू किसे मदहोश नहीं करता, जो दिखता है लोग उसे सच मानकर उसी के अनुसार अपने सपने बुनने लगते हैं और इन सपनों के बीच उनकी हकीकत कब और कहां खो जाती है इसका अंदाजा किसी को नहीं होता. खैर यह तो बात बॉलिवुड के चाहने वालों की हुई लेकिन अब जरा उनकी बात भी कर ली जाए जिनकी वजह से बॉलिवुड के गलियारे हमेशा गुलजार रहते हैं. ग्लैमर की मिसाल बनी ऐसी ही शख्सियतों के कुछ राज आज हम आपके सामने खोलने जा रहे हैं. ये वो राज हैं जो माधुरी दीक्षित से लेकर दीपिका पादुकोण तक ने अपने फैंस से छिपा कर रखे हुए थे पर अफसोस उनके ये सीक्रेट्स ज्यादा समय तक छिपे नहीं रह सके. चलिए आपकी भी उत्सुकता को शांत किए देते हैं और आपको बताते हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेसेस के कुछ मजेदार सीक्रेट्स:


‘हम आपके हैं कौन’ में माधुरी का जादू: अपने जमाने की सबसे महंगी और लोकप्रिय अभिनेत्री रही माधुरी दीक्षित को उनकी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के लिए करीब 3 करोड़ रुपए की फीस दी गई थी. यकीन मानिए ये उस टाइम किसी हिरोइन को मिलने वाली सबसे ज्यादा फीस मानी जाती थी. इतना ही नहीं 100 वाट स्माइल की मालकिन माधुरी दीक्षित के नाम अब तक के सबसे ज्यादा फिल्मफेयर नॉमिनेशन दर्ज हैं.

madhuri dixit


ऑबसेसिव कंपलसिव डिसॉर्डर की शिकार विद्या बालन: एकता कपूर के सीरियल हम पांच से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली विद्या बालन डर्टी पिक्चर, कहानी जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं.  लेकिन शायद आपको पता ना हो कि यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से विवाह करने वाली विद्या ऑबसेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर की शिकार हैं. यह वो बीमारी होती है जिसमें व्यक्ति हर चीज को लेकर बहुत पोजेसिव हो जाता है विशेषकर सफाई और स्वच्छता को लेकर.

vidya balan

प्रियंका चोपड़ा के नाम दर्ज रिकॉर्ड: पूर्व विश्व सुंदरी और वर्तमान में बॉलिवुड की सबसे हॉट हीरोइनों में से एक प्रियंका चोपड़ा को अमेरिका द्वारा National Opus Honour Choir at the state level से सम्मानित किया गया है और आप जानते हैं कि प्रियंका पहली और अब तक की एकमात्र ऐसी भारतीय हैं जिन्हें यह सम्मान मिला है. पिगि चॉप्स के बारे में एक सच यह भी है कि जे.पी. दत्ता की फिल्म उमराव जान के लिए पहली च्वॉइस प्रियंका चोपड़ा थीं. प्रियंका ने ब्लफ मास्टर में काम करने के लिए उमराव जान को ना कही और फिर इस फिल्म में ऐश्वर्या की एंट्री हुई.

priyanka chopra


500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण के नाम जो रिकॉर्ड दर्ज है वह अच्छी से अच्छी हिरोइन के लिए परेशानी का सबब बन सकता है. मॉडल से एक्ट्रेस बनी दीपिका पादुकोण एकमात्र ऐसी हिरोइन हैं जिन्होंने लगातार हिट फिल्में (रेस 2, कॉकटेल, चेन्नई एक्सप्रेस और गोलियों की रासलीला-रामलीला) देकर 500 करोड़ के क्लब में एंट्री की है.

deepika padukone

खाना बनाने की शौकीन हैं कैट्रीना कैफ: भारत की अपनी बार्बी डॉल कैट्रीना कैफ बहुत से डिजायनर्स की फेवरेट हैं. मात्र 14 साल की उम्र में एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली कैट्रीना कैफ को खाना बनाने और चेस खेलने का बहुत शौक है. आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय डिजायनर एमिलियो पुची ने कैट्रीना कैफ को 2 लाख रुपए की एक सिलवर ड्रेस गिफ्ट की थी जो उन्होंने फिल्म वेलकम में पहनी थी.

katrina kaif

उसकी मौत ना जमीन पर होगी ना आसमान में !!

रहस्यमयी इंसानों के इन हैरतंगेज कारनामों को देख आपके रोंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे

पति की मौत की खबर इन्हें सुकून पहुंचाती है

Web Title : secrets of bollywood actresses



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 4.50 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran