Menu
blogid : 319 postid : 792288

आखिर क्यों ईद नहीं मना रहे हैं आमिर अली व संजीदा शेख

लोगों की खुशी में खुश होना तो आसान है लेकिन उनके दुख में शरीक होकर उनका सहारा बनना काफी मुश्किल है. इस प्रसिद्ध वाक्यांश को चुनौती दे रही है टीवी की यह मशहूर जोड़ी ‘आमिर अली व संजीदा शेख’.

हाल ही में खबर आई है कि यह जोड़ी इस साल ईद नहीं मनाएगी, लेकिन क्यों? क्या इन दोनों में आपसी तकरार है या फिर इनके पास इतना वक्त नहीं कि यह कुछ लम्हे खुशी के बिता सकें? जी नहीं, दरअसल बीते दिनों जम्मू व कश्मीर में आई आपदा के बाद दोनों ने ईद के त्यौहार को मनाने से मना कर दिया है.

यह आमिर व संजीदा का बड़ा दिल ही है जिसके चलते दोनों ने इतने बड़े त्यौहार को मनाने की बजाय कुछ रकम इकट्ठा करके आपदा के शिकार हुए लोगों की मदद करनी चाही. उनका कहना है कि यह पैसा कश्मीर राहत कोष को दिया जाएगा जिसके सहारे लोगों तक हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है.

आमीर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हाल ही में मेरी अपने एक दोस्त, जिनका तबादला कश्मीर में हुआ था उनसे बात हुई. उसने मुझे बताया कि किस तरह से कश्मीर की हालत बद से बदतर होती चली गई और अभी भी हालात ठीक नहीं है. इसी कारण मैंने व संजीदा ने ईद पर खर्चा ना करते हुए कुछ पैसा इन लोगों की मदद में लगाने का फैसला किया है.”
आमिर ने बताया कि पैसों के साथ-साथ वे लोग कपड़े व खाना भी भेज रहे हैं. आमिर व संजीदा की यह कोशिश वाकई काबिल-ए-तारीफ है और हमें आशा है कि वे दोनों अपनी इस कोशिश में कामयाब होंगे.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh