blogid : 319 postid : 799025

रिहाई के बाद वेश्यावृत्ति के आरोप में फंसी श्वेता प्रसाद ने बताई अपनी आपबीती

Posted On: 3 Nov, 2014 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

वेश्यावृत्ति के आरोप में पकड़ी गईं ऐक्ट्रेस श्वेता प्रसाद की दो महीने बाद रेस्क्यू होम से रिहाई कर दी गई है. फिलहाल वह मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रही हैं. वेश्यावृत्ति की दलदल में फंसने और जेल रिहाई के बाद पहली बार श्वेता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. पढ़िए मीडिया को दिए उनके साक्षत्कार के कुछ अंश:

shweta-basu-prasad


एक साक्षात्कार में अपनी बात को कहते हुए श्वेता ने कहा कि मीडिया को छोड़कर मुझे और किसी से शिकायत नहीं है. श्वेता कहती हैं कस्टडी में होने की वजह से उन्हें अपने परिजनों से भी बात नहीं करने दिया जाता था. उन्होंने कहा कि उस दौरान मेरे बयान से संबंधित खबरे मीडिया में दिखाई जाती थी वह सबके सब झूठे हैं. जिन लोगों ने ऐसी खबरे फैलाई हैं मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के बारे में सोच रही हूं.


Read: कल की बाल कलाकार आज की विवादित अभिनेत्री


मुझे दोषी ठहराए और न ठहराए जाने से पहले मीडिया को मेरे आने तक का इंतजार करना चाहिए. मुझे अपने आप को बचाने का अधिकार मिलना ही चाहिए. जब मैं पुलिस कस्टडी में थी मुझे न तो टीवी देखने की आज्ञा थी और न ही न्यूज पेपर पढ़ने की.


वहीं दूसरी तरफ मीडिया के उन्हें दिए जाने वाले समर्थन पर श्वेता कहती हैं, मैं फिलहाल घर आ चुकी हूं. यह कानूनी मामला है इसलिए मैं इसके गहराई में नहीं जाना चाहूंगी, लेकिन एक चीज है कि मैं पूरे प्रकरण से पूरी तरह अप्रभावित हूँ.


Shweta-Basu


क्या हुआ था उस समय

उस दौरान खुद के पकड़े जाने पर श्वेता कहती हैं, मुझे हैदराबाद में सैक्स के लिए किसी भी एजेंट का फोन नहीं आया. मैं एक अवार्ड समारोह में जा रही थी. मेरे एयर टिकट और रहने की व्यवस्था अवार्ड समारोह के प्रबंधकों ने कर रखी थी. मेरे पास वह टिकट अभी भी है. वहां रेड पड़ी थी मैं इस बात से इंकार नहीं करती लेकिन सच्चाई यह नहीं जो सबसे सामने बाहर आई है.


क्या वेश्यावृत्ति में और भी अभिनेत्रियां है इस बात के जवाब में श्वेता कहती हैं. मुझे उनके नाम के बारे में नहीं मालूम, वैसे भी मैं इन अभिनेत्रियों पर क्यों टिप्ण्णियां करू. यह उन लोगों के लिए बड़े ही शर्म की बात है, जिन्होंने कहा कि मेरे परिवार वालो ने मुझे इस दलदल ढकेला ताकि वह अपनी बेहतरीन जीवन शैली को कायम रख सकें.


Read more:

भारत में वेश्यावृत्ति को कानूनी मान्यता दिए जाने के दुष्परिणाम

एक अभिनेत्री के सभी गुण हैं दिव्या श्री में, फिर क्यों चुना वेश्यावृत्ति का रास्ता

एक ऐसा गांव जहां हर आदमी कमाता है 80 लाख रुपए




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

4 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran