Menu
blogid : 319 postid : 803203

इस घर में एक साथ समय बिताएंगे रणवीर और कटरीना

हाल ही में यह खबर आई थी कि 32 वर्षीय अभिनेता रणबीर कपूर अपनी कथित प्रेमिका कटरीना कैफ के साथ नये आशियाने में रहने के लिए जा रहे हैं. यह नया आशियाना मुंबई के कार्टर रोड पर है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक पिक्चर में दिखाया गया है कि रणवीर कपूर और कटरीना कैफ अपने नए फ्लैट के छत पर घूम रहे हैं.


Ranbir Kapoor and Katrina

5000 स्क्वेयर फुट में बने इस फ्लैट में 4 बेडरूम, एक हॉल और एक किचन है. इस फ्लैट में सर्वेंट के रहने के लिए भी एक कमरा है.

फ्लैट की फर्निशिंग का काम पूरा हो चुका है. फिलहाल रणबीर और कैटरीना घर को सजाने में जुटे हुए हैं और सजावटी चीजों को खरीद रहे हैं. इस सिलसिले में दोनों ने एक छोटी सी पार्टी भी रखी गई है जिसमें दोनो के करीबी रिश्तेदारों के आने की संभावना भी जताई जा रही है.


flat

अपना क्या हाल बना लिया बॉलीवुड के इस बड़े सेलिब्रिटी ने


कुछ दिन पहले दोनों ने घर के इंटीरियर डिजाइनिंग और आर्किटेक्‍ट के लिए आशीष शाह से बातचीत भी की थी. कुछ समय से अफवाहों का बाजार गर्म है कि रणबीर और 31 वर्षीय कैटरीना एक साथ रहने की योजना बना रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. वैसे हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणबीर ने माना कि पुश्तैनी बंगले में कुछ निर्माण कार्य होने के कारण वह अपना घर अस्थायी तौर पर छोड़ रहे हैं.


Read more:

बॉलीवुड की हिट जोड़ी का बेटा रॉकस्टार

आपको गुदगुदाने में कोई कमी नहीं रखेगा यह बॉलीवुड का ‘मजाकिया सुपरमैन’ (देखें वीडियो)

बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्री का पति है मर्फी बेबी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh