Menu
blogid : 319 postid : 810054

ये हैं वो बॉलीवुड अदाकारा जो शादी से पहले हुई गर्भवती और फिर कर ली गुपचुप शादी

सेलेब्स के जन्मदिन से लेकर उनकी शादी व बच्चों के जन्म तक… सभी बातों के बारे में जानने की उत्सुकता हमारे अंदर हमेशा रहती है। इन स्टार्स के पहले बच्चे के बारे में जानना या उनकी तस्वीर देखना भी हमारा शौक बन जाता है लेकिन वहीं यदि दूसरी ओर यह स्टार्स अपनी शादी से पहले ही हमें ऐसी कोई खबर सुना दे तो उस खबर में ना केवल मसाला होता है बल्कि हैरानी भी कूट-कूट कर भरी रहती है. जानिए ऐसी ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारें में जो बन गई शादी से पहले ही ‘गर्भवती’.


logo12

श्रीदेवी

अपनी अदाओं से दर्शकों को लुभाने वाली श्रीदेवी के बारे में जब खबर आई कि वे शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं तो लोगों में एक सनसनी सी फैल गई. लेकिन श्रीदेवी ने यह खबर मीडिया से नहीं छिपाई और खुद इस बात पर सहमति जताई. श्रीदेवी उस दौरान गर्भवती थीं जब बोनी कपूर का अपनी पहली पत्नी से तलाक भी नहीं हुआ था. बाद में दोनों ने 1996 में शादी कर ली और कुछ महीनों बाद श्रीदेवी की पहली बेटी ने जन्म लिया.


कोंकणा सेन शर्मा

अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध कोंकणा सेन शर्मा भी शादी से पहले गर्भवती हो गई थी. हालांकि इस बात को आजतक इस अभिनेत्री ने मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया है. कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शिरोए की शादी एक गुप्त अंदाज में की गई जिस कारण मीडिया में कोंकणा के गर्भवती होने की खबर को और भी उछाला गया.


सारिका

सारिका हासन, भारत के दक्षिण सिनेमा व साथ ही बॉलीवुड के भी जाने माने अभिनेता कमल हासन की दूसरी पत्नी हैं. कहा जाता है कि सारिका तब गर्भवती हो गई थी जब कमल हासन ने अपनी पत्नी को तालाक भी नहीं दिया था लेकिन दोनों फिर भी एक साथ रहते थे जिसके बाद उनकी पहली बेटी श्रुति हासन का जन्म हुआ था. इसके बाद भी दोनों ने काफी समय के बाद शादी की और शादी के बाद सारिका की दूसरी बेटी अनुष्का हासन का जन्म हुआ.


Read: शादी से पहले मां बनो, तभी होगा विवाह !!


अमृता अरोड़ा

कुछ समय पहले ही अमृता अरोड़ा के दूसरे बच्चे का जन्म हुआ है लेकिन पहले बच्चे की खबर मीडिया में आग की तरह फैली थी. अमृता अरोड़ा के गर्भवती होने की खबर लोगों को पहले महज अफवाह लग रही थी क्योंकि अमृता के आजतक किसी को भी डेट करने की खबर नहीं आई थी लेकिन वो अपने एक बिजनेसमैन ब्यॉयफ्रेंड शकील लडक को डेट कर रही थी. अमृता ने अपने शादी से पहले ही गर्भवती होने की खबर को मानने से भी इंकार कर दिया था.


सेलिना जेटली

मिस इंडिया यूनिवर्स सेलिना जेटली ने बहुत समय तक अपने पति जो कि दुबई में एक होटल के मालिक हैं को लंबे समय तक डेट किया था. मीडिया में खबर आई कि सेलिना ने अचानक जुलाई 2011 में शादी कर ली है। शादी के कुछ समय बाद ही सेलिना ने मीडिया को गर्भवती होने के खबर दी और दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया. इससे यह साफ हो गया कि सेलिना पहले से ही गर्भवती थी.


Read: शादी करने के बाद पता चला कि ‘हम तो सगे भाई-बहन हैं


महिमा चौधरी

महिमा चौधरी एक ऐसी बॉलीवुड स्टार थीं जिनके प्यार, ब्यॉयफ्रेंड बनाने से लेकर रिश्ता टूटने तक की सारी खबरें मीडिया में रहती थीं लेकिन अचानक 2006 में हुई उनकी शादी ने दर्शकों को चौका दिया. इतना ही नहीं कुछ ही महीनों में उनके बेटी होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया जिससे यह निष्कर्ष निकला कि वो शादी से पहले ही गर्भवती थी.


वीना मलिक

भारत में काम कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक शुरु से ही सुर्खियों का पात्र रही हैं. बिग बॉस से लेकर उनकी मैगजीन में छपी न्यूड तस्वीरों ने ढेर सारे विवाद खड़े किये थे, लेकिन इसके बाद आई खबर और भी हैरान करने वाली थी. वीना मलिक ने अचानक से दुबई के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली और मीडिया में खबर उड़ी कि वे पहले से गर्भवती हैं. इतना ही नहीं मीडिया ने यह भी कहा कि वे अपने पति नहीं बल्कि अपने किसी पुराने ब्यॉयफ्रेंड के कारण प्रेग्नेंट हुई हैं. वीना मलिक ने कुछ समय बाद एक बेटे को जन्म दिया…..Next


Read more:

गैर विवाहित जीवन में रोमांस का फंडा

देरी हो या उम्र अधिक हो मां बनने में नुकसान नहीं

Tags:               

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh