Menu
blogid : 319 postid : 833037

अपनी बीवी और प्रेमिकाओं के हुस्न के चर्चों से चर्चित हुए ये खिलाड़़ी

ट्विटर पर स्टुअर्ट बिन्नी ट्रेंड कर रहें हैं. कई भारतीय क्रिकेट प्रशंसक वर्ल्ड कप की टीम में उनके चयन और युवराज को बाहर रखे जाने से हैरान हैं तो कई प्रशंसक ऐसे भी हैं जिन्हें स्टुअर्ट बिन्नी की एंकर और मॉडल पत्नी मयंती लैंगर के हुस्न ने हैरान किया हुआ है. सोशल मीडिया मयंती लैंगर के ह़ॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से पट चुका है. पर स्टुअर्ट बिन्नी ऐसे पहले खिलाड़ी नहीं हैं जिनकी पत्नी या प्रेमिकाओं की खूबसूरती ने सुर्खियां बटोरी.


mayanti-langer


Read: हुस्न की मल्लिकाओं का नया अवतार


दीपिका पल्लीकल – दिनेश कार्तिक : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भले ही अपने खेल से अबतक कोई खास कमाल नहीं कर पाएं हों पर उनकी मंगेतर दीपिका पल्लीकल की खूबसूरती देख लाखों युवा आहें भरते हैं. दीपिका खुद भी एक जानी मानी स्क्वाश खिलाड़ी है. सन 2013 में दीपिका और दिनेश सगाई के बंधन में बंधे थे. इससे पहले दिनेश कार्तिक अपनी पहली पत्नी निकिता से तलाक ले चुके हैं.


deepika_pallikal_dinesh_karthik_1_1385732524_540x540


सानिया मिर्जा-शोएब मलिक: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक को एक अच्छा ऑलराउंडर माना जाता है. पर आप किसी भारतीय नौजवान से अगर शोएब की जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि पूछेंगे तो निश्चित रूप से उसका जवाब होगा सानिया मिर्जा से उनकी शादी.


sania-shoaib-nach-baliye_1_121912044807

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा अपने खेल के साथ-साथ अपनी बेमिशाल खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. इससे पहले सानिया की सगाई उनके बचपन के दोस्त सोहराब से हुई थी पर यह रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहींं पाया और इस भारतीय सुंदरी के नथ पर शोएब ने अचूक निशान लगाकर उन्हें पाकिस्तान ब्याह ले गए. शोएब की यह दूसरी शादी थी.


Read: वो तो कातिल हुस्न की मल्लिका है


लारा दत्ता-महेश भूपति: यूं तो टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति किसी परिचय के मोहताज नहीं है. अपने लंबे टेनिस कॅरियर में उन्होंने अनगीनत उपलब्धियां हासिल की हैं, पर पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता से उनकी शादी उनके जीवन की सबसे अनुपम उपलब्धियों में से एक है. फिल्म ‘अंदाज’ से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली यह 5 फीट 8 इंच लंबी सुंदरी ने अपनी पहली ही फिल्म में फिल्मफेयर अवार्ड जीतकर अभिनय के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा चुकी हैं.


lara-dutta-mahesh-bhupathi-love-marriage


चित्रांगदा-ज्योति रंधावा: ज्योति रंधावा जाने माने गोल्फ खिलाड़ी हैं पर उनकी एक पहचान बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति के तौर पर भी है. ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ और ‘इंकार’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं चित्रांगदा ने ज्योति से सन 2001 में शादी की थी. हलांकि इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और पिछले साल इन दोनों में तालाक हो गया.


chitrangada_jyoti_0_0


अनुष्काशर्माविराट कोहली:  इस जोड़ी के बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है. एक तरफ इनके प्रेम के किस्से हवाओं में तैर रहें हैं तो दूसरी ओर ये दोनों अपने-अपने क्षेत्र में सफलता के झंडे गाड़ रहें हैं. जहां क्रिकेट के मैदान पर विराट रनों की बारिश कर रहें हैं वहीं बॉक्स ऑफिस पर अनुष्का की हालिया फिल्म ‘पीके’ पैसों की बारिश कर रही है. कहना गलत न होगा कि इस समय यह जोड़ी देश की सबसे हॉट जोड़ी बनी हुई है.


images

इस जोड़ी की खास बात यह है कि इन्होंने अपने प्रेम संबंधों को कभी मीडिया से छुपाने की कोशिश नहीं की. सबसे तेज 6000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने के बाद विराट ने स्टैंड में बैठी अनुष्का के लिए अपने बैट से जो फ्लाईंग किस उछाला था वह न तो क्रिकेट प्रेमी लंबे समय तक भूल पाएंगे और न हीं अनुष्का. Next…

Read more:

प्रेमिका के 900 पन्नों के लव लेटर ने सबके होश उड़ा दिए, जानिए एक पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की फिल्मी लव स्टोरी

ना प्रेमिका का साथ मिला और ना पत्नी का प्यार

कसम मोदी-शाह की दोस्ती की! अब पत्नी या प्रेमिका को हत्यारिन कहना पड़ सकता है महँगा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh