blogid : 319 postid : 835663

600 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म ‘पीके’ से सुशांत को फीस के तौर पर मिले मात्र 21 रुपए

Posted On: 14 Jan, 2015 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दमदार अभिनय और डांस से हर किसी को प्रभावित किया है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘काई पो चे’ के जरिए यह जता दिया था कि आने वाले वक्त में वह हिंदी सिनेमा के बड़े स्टार होने वाले है. हाल ही में उन्हें निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ में काम करने को मौका मिला.


Sushant-Singh-Rajput


आमिर खान स्टारर फिल्म `पीके` ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. विवादों में घिरी यह फिल्म वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली फिल्म बनी. भारत में भी इसकी कमाई 320 करोड़ रुपए के पार पहुंच चुकी है. हर तरफ इसी फिल्म की चर्चा हो रही है लेकिन इस फिल्म से संबंधित एक तथ्य आप नहीं जानते होंगे. वह तथ्य सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित है.


Read: मोदी के अभियान से शाहरुख ने दो दिन में कमाए 100 करोड़!


दरअसल एक खबर के मुताबिक बंपर कमाई करने वाली फिल्म ‘पीके’ में काम करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने फीस के तौर पर हिरानी से मात्र 21 रुपए लिए. सुशांत का फिल्म में 15 मिनट का रोल है. इसके पीछे की जो वजह बताई जा रही है वो यह है कि सुशांत बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक राजकुमार हिरानी के सबसे बड़े फैन हैं. वह हिरानी से साइनिंग अमाउंट न लेकर अच्छे संबंध बनाने चाहते हैं. उधर सुशांत के इस प्रिय व्यवहार पर हिरानी ने भी सज्जनता का परिचय दिया और भेंट स्वरूप उन्हें छायांकन (सिनेमेटोग्राफी) और अभिनय पर ढ़ेर सारी किताबे दी जो उनकी निजी संग्रह थी.


सुशांत आजकल नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एम.एस धोनी’ पर काम रहे हैं. यह फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर अधारित है….Next


Read more:

क्या ‘पीके’ के पोस्टर में छिपा है आमिर का पर्फेक्शन ?

ये हैं वो बॉलीवुड अदाकारा जो शादी से पहले हुई गर्भवती और फिर कर ली गुपचुप शादी

इन गानों ने बदनाम होकर भी कमाया नाम, ये हैं बॉलीवुड के सबसे विवादित गाने





Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran