blogid : 319 postid : 846558

शाहरुख की सबसे बड़ी दीवानी, एक झलक के लिए किया कुछ ऐसा...

Posted On: 4 Feb, 2015 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इस बात को सभी स्वीकार करते होंगे कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जितना अपने देश में लोकप्रिय हैं उतना विदेशों भी हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोलैंड के युवा किंग खान को अपना आइकॉन मानते हैं. पोलैंड में शाहरुख के प्रशंसकों के लिए उनकी जीवनी ‘द किंग ऑफ बॉलीवुड’ का पोलिश भाषा में अनुवाद किया गया है. वारसा और पोलैंड के सभी प्रमुख शहरों के बाजारों में आपको यह पुस्तक मिल जाएगी.


mannat outside


शाहरुख के प्रति पोलैंड के लोगों की दीवानगी इस कदर है कि हजारों मिल दूर वह शाहरुख को देखने मुंबई भी आ जाते हैं. मिलिए पोलैंड के इन दो प्रेमी जोड़ों से जिन्हें कुछ दिन पहले सैकड़ों भीड़ में तब देखा गया जब शाहरुख की झलक पाने के लिए उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 42 साल के ईरेनुज रोबलेस्की और उनकी पत्नी एलेक्जेंड्रा इतनी दूर से केवल इसलिए आए हैं ताकि कुछ पलों के लिए ही सही शाहरुख की झलक पा सकें और उनके घर ‘मन्नत’ का भी दीदार कर सकें.


मुंबई में होने की अपनी वजह बताते हुए ईरेनुज कहते हैं – शाहरुख खान की चाह ही हमें मुंबई खींच ले आई. मेरी पत्नी शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है, उनकी फिल्में देखती हैं. हमने यूट्यूब पर उनके घर और आसपास के क्षेत्र को देखा था जहां लोग उन्हें देखने के लिए जुटते हैं.


Read: मोदी के अभियान से शाहरुख ने दो दिन में कमाए 100 करोड़!


हम भी उनके घर को देखना और फोटो लेना चाहते थे. साथ ही उस क्षेत्र को भी देखना चाहते थे जहां शाहरुख जैसे स्टार रहा करते हैं. ईरेनुज की पत्नी एलेक्जेंड्रा शाहरुख की इस कदर दीवानी है कि उनके नाम की टी-शर्ट और चैन भी पहना है जिसपर हिंदी में शाहरुख का नाम लिखा हुआ है.


Shahrukh-Khans


शाहरुख के प्रति जुनून को लेकर एलेक्जेंड्रा कहती हैं कि शाहरुख की फिल्में इंग्लैंड में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है. जो लोग उन्हें देखने के लिए भारत नहीं आ पाते तो वो उनकी फिल्में देखकर ही पागल हो जाते हैं.


Read: शाहरुख खान की पांच दमदार फिल्में


पोलैंड में शाहरुख खान की लोकप्रियता फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से हुई. उसके बाद उनकी फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ ने वहां के लोगों के दिलों दिमाग में गहरा असर ड़ाला, लेकिन इन जोड़ों की पसंदीदा फिल्म ‘माई नेम इज खान’ और ‘कल हो ना हो’ है.


बॉलीवुड के इतने सुपरस्टार हैं लेकिन शाहरुख को ही क्यों पसंद करते हैं, इस पर ईरेनुज कहते हैं- वह दिखने में अच्छे लगते हैं, उनका व्यवहार अच्छा है और वह अपने परिवार से प्यार करते हैं जैसे मैं, बहुत से सितारे ग्लैमर की दुनिया में जाकर भटक जाते हैं लेकिन शाहरुख वैसे नहीं है….Next


Read more:

इन पांच कारणों ने तीनों खान को एक मंच पर ला खड़ा किया

सलमान की तरफ से मोदी की ‘जय हो’ !

अपने कारनामों से सोशल मीडिया पर खलबली मचाने वाली कौन है ये महिला






Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran