blogid : 319 postid : 851176

अगर आप हैं बॉलीवुड के फैन तो देखना न भूलें 2015 की ये फिल्में

Posted On: 12 Feb, 2015 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इस देश के युवाओं को मनोरंजन के साधनों का अभाव नहीं हो सकता और न ही कभी उनके बीच बहस के लिए मुद्दों की कमी. अभी दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम से समस्त भारतवासियों का ध्यान हटा ही था कि चर्चा का मुद्दा राजनीति से हटकर विश्व कप क्रिकेट हो गया. क्रिकेट का बुख़ार उतरने के बाद का इंतज़ाम भी बॉलीवुड ने पहले से ही तय कर रखा है. इस वर्ष बॉलीवुड में जासूसी कहानियों और नाटकों पर आधारित सिनेमा लोगों को हँसाने और गुदगुदाने के लिए आ रही है. आइए देखिए कौन-कौन सी फिल्म आपको सिनेमाघरों तक खींच कर लाने को मजबूर करेगी……


रॉय

सिनेमा में राजनीति करते, इश्क फरमाते देखे जाने वाले रणवीर कपूर शातिर चोर हैं!  दरअसल उनकी आने वाली सिनेमा रॉय में रणवीर का किरदार चोर का है. अगर चोर होंगे तो पुलिस का होना तो आवश्यक है. लेकिन परंपरा से इतर ये सिनेमा एक चोर, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता (अर्जुन रामपाल) और उनकी महिला मित्र (जैकलीन फर्नांडीज़) के इर्द-गिर्द घूमती रहेगी. इस सिनेमा के बारे में एक दावा है कि सिनेमाघरों के परदे पर कहानी और पात्र के घूमने के बावजूद आपको कुर्सी से चिपका कर रखेगी!



rooy




एनएच10

बॉलीवुड में अब सड़कों को भी स्थान मिलने लगा है. लंबी सुनसान सड़कों की यात्राओं में कई कहानियाँ बनती-मिटती है. ऐसी ही एक सिनेमा हाईवे थी. हाईवे के बाद बॉलीवुड में अब ‘एनएच 10’ पर आधारित एक सिनेमा मार्च के महीने में सिनेमाघरों के परदों पर दिखाई जाने वाली है. सड़कों पर तो आप अक्सर चलते ही हैं, एक बार सड़कों को परदे पर चलते देखना हो तो अनुष्का शर्मा अभिनीत इस सिनेमा को देखना तो बनता है न हुजूर!



nh10




जग्गा जासूस

इस स्वतंत्रता दिवस का अगला पखवाड़ा आपके लिए खास है. कारण यह कि सिनेमाघरों के परदों पर 28 अगस्त को रणवीर कपूर जासूसी करते नजर आएँगे. इस सिनेमा के नाम के साथ एक परंपरा खत्म और दूसरी शुरू होगी. आज तक ‘जग्गा’ नाम सुनकर लोगों के दिमाग में किसी डाकू की तस्वीर आकार लेती थी. लेकिन इस सिनेमा में रणवीर कपूर नामक जासूस का नाम ‘जग्गा’ रखा गया है.



jagga




बजरंगी भाईजान

ईद का मौका हो और सलमान खान अपने प्रशंसकों को सिनेमाघर न लाएँ! ऐसा हो सकता है क्या? इस ईद पर सलमान ‘बजरंगी भाईजान’ के सहारे अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगे. इसमें सलमान खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर नजर आने वाली है.



bajrangi




फैन

अगस्त का महीना शाहरूख खान के प्रशंसकों के लिए भी मजेदार रहने वाला है क्योंकि इस महीने एसआरके अभिनीत सिनेमा ‘फैन’ रूपहले परदों पर आने वाली है. उम्मीद है एसआरके ‘फैन’ का पैसा व्यर्थ तो न जाए!



fan




दम लगा के हईशा

यशराज पताका तले बनने वाली यह सिनेमा फरवरी के अंतिम सप्ताह में आपको देखने को मिलेगी. हरिद्वार और ऋषिकेश में फिल्मायी गई इस सिनेमा में आयुष्मान खुराना और भुमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में होंगे.


dum laga ke




घायल वंस अगेन

‘उतार के फेंक दो ये वर्दी और पहन लो बलवंत राय का पट्टा’. याद है या भूल गए? अगर भूल गए तो 2015 की ठंड के शुरूआत(नवंबर) में सिनेमाघरों से दिखाई जाने वाली ‘घायल वंस अगेन’ आपको गर्मी का एहसास दिलायेगी. इस सिनेमा की कहानी तिग्मांशु धुलिया ने लिखी है जिससे इसके मजेदार होने की पूरी संभावना है.



ghayal 1nce again




हेरा फेरी 3

बाबू राव गणपतराव आपटे और घनश्याम के संवाद फिर से आपको हँसने को मजबूर करेंगे. हालांकि इस सिनेमा में खिलाड़ी अक्षय कुमार नहीं नजर आने वाले हैं. देखते हैं हेरा फेरी की तरह ‘हेरा फेरी 3’ भी हँसी का पटाखा साबित होती है या केवल फुलझड़ी!



paresh




दी लेजेंड ऑफ माइकल मिश्रा

मनीष झा द्वारा निर्देशित इस सिनेमा में अरशद वारसी और बोमन ईरानी अभिनय करेंगे. इन अभिनताओं के होने से यह तो तय है कि दर्शकों को एक हास्यप्रधान सिनेमा देखने को मिलेगी.


mishra




वैलकम बैक

मजनू भाई और उदय शंकर शेट्टी का दमदार अभिनय एक बार फिर सिनेमाई परदों पर दर्शकों को गुदगुदाने वाला है. ‘वैल्कम बैक’ भी दर्शकों को लोट-पोट करने वाली सिनेमा साबित हो सकती है. हालांकि इसमें फिरोज़ खान की जगह अमिताभ बच्चन नजर आएँगे.


welcm,



पीकू

यह चंपक के किसी खरगोश का नाम नहीं, अमिताभ बच्चन अभिनीत इस अप्रैल परदों पर दिखाई जाने वाली सिनेमा का नाम है. अमिताभ के अलावा इसमें इरफान खान और दीपिका पादुकोण का अभिनय आपको सिनेमाघरों तक लेकर आने में स्वयं ही सक्षम है.


piku




वज़ीर

अमिताभ बच्चन और फरहान अख़्तर का दमदार अभिनय इस सिनेमा के तुलन-पत्र (बैलेंस शीट) के आँकड़े तय करेगी. इसमें दोनों के अभिनय के साथ उनके बीच चल रहे शतरंज के खेल का पूरा आनंद आपको उठाने को मिलेगा. इसके सिनेमाघरों में दिखाए जाने की तिथि की घोषणा अभी बाकी है. Next….



wajir




Read more:

ये हैं वो बॉलीवुड अदाकारा जो शादी से पहले हुई गर्भवती और फिर कर ली गुपचुप शादी

अपना क्या हाल बना लिया बॉलीवुड के इस बड़े सेलिब्रिटी ने

बाबा रामदेव के हॉलीवुड और बॉलीवुड में हैं कई अवतार





Tags:                                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran