blogid : 319 postid : 859969

अपने ब्यॉयफ्रेंड को पीछे छोड़ बॉलीवुड में नाम कमाया इन स्टार अभिनेत्रियो ने

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अपने नाम का सिक्का चल जाने पर बॉलीवुड शोहरत और रूतबा देती है. इसमें प्रवेश करने वालों में से अधिकांश को अपनी इच्छा के विपरीत बहुत कुछ छोड़नी पड़ती है. लेकिन कई ऐसे होते हैं जो इसमें प्रवेश के बाद स्वयं बहुत कुछ छोड़ देते हैं. छोड़ी जाने वालों की सूची में अपना पुराना प्यार तक शामिल होता है. आज बॉलीवुड में प्रवेश लेने के बाद अपने प्यार को छोड़ने वाली ऐसी ही कुछ प्रसिद्ध और चहेती अभिनेत्रियों और उनके पूर्व-प्रेमी के बारे में जानें….



aishhhhhwarya


ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी

मॉडलिंग के दिनों में विश्व सुंदरी की सूची में शामिल रही इस अभिनेत्री का प्रेम प्रसंग राजीव मूलचंदानी के साथ था. लेकिन बॉलीवुड में प्रवेश के बाद मूलचंदानी से उन्होंने संबंध-विच्छेद कर सलमान का हाथ थाम लिया.


aseem merchant and pc


प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

अपने करियर में उतार-चढ़ाव देखने वाली प्रियंका चोपड़ा को मॉडलिंग के समय असीम मर्चेंट का सहारा मिला. दोनों की प्यार की गाड़ी पटरी पर दौड़ ही रही थी कि प्रियंका के हाथ में बॉलीवुड की फिल्म आ गयी. फिर क्या था, उन दोनों के रिश्ते सूखे पत्ते की तरह प्रेम रूपी वृक्ष से जुदा होकर झड़ गये.


nihar and deepika


दीपिका पादुकोण और निहार पांडया

अभिनेता और मॉडल के बीच का अंतर उतना ही होता है जितना रणवीर कपूर और निहार पांडया के बीच है. बॉलीवुड में हसरत भरी निगाहों से अपना नाम गढ़ने की तमन्ना रखने वाली दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में प्रवेश लेने के बाद निहार पांडया को छोड़ रणवीर कपूर के साथ प्यार की पींगें बढ़ाने लगी.


yousufff


अनुष्का शर्मा और ज़ोहेब युसुफ़

दिल्लीवाले क्रिकेट खिलाड़ी से इश्क़ फरमाने से पहले अनुष्का शर्मा अपने संघर्ष के दिन बेंगलुरू के ज़ोहेब युसुफ़ के साथ काटती थी. दोनों ने साथ-साथ सिनेमाई दुनिया में प्रवेश की ख्वाहिशें पाली. लेकिन युसुफ के स़ब्र का बाँध जल्दी दरक गया. हालांकि अनुष्का के एसआरके के साथ काम करने का मौका मिला और फिर इस बाला ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.


alai


आलिया भट्ट और अली डाडरकर

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ की प्रतिभागी आलिया का प्रेम संबंध अभी खुलकर सामने नहीं आया है. हालांकि वरूण धवन अथवा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनका नाम जरूर जोड़ा जाता है. लेकिन सिनेमा की चकाचौंध में शामिल होने से पहले अपने बचपन के प्यारे दोस्त अली डाडरकर से मोहभंग ने स्टूडेंट आलिया को इस लेख का हिस्सा बना दिया है.Next….



Read more:

इन बॉलिवुड अभिनेत्रियों ने तोड़े परिवार, जानिए किन चर्चित अभिनेत्रियों की शादियां रहीं विवादित

कल की बाल कलाकार आज की विवादित अभिनेत्री, जानें पर्दे के पीछे का सच

बॉलिवुड ने भुला दी एक हसीन अभिनेत्री – ममता कुलकर्णी




Tags:                                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran