Menu
blogid : 319 postid : 864102

ये भी हैं सलमान के दिल के करीब पर ये इंसान नहीं…कुत्ते भी नहीं

कई लोग अच्छा काम करने के बावजूद ताउम्र एक अदद पहचान को तरस जाते हैं और वो जानवरों को भी ऐसा नाम दिला जाते हैं कि साधारण लोग स्वयं को ठगा महसूस करें. बात उन्हीं सलमान खान की हो रही है जिनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में है. सिनेमाघर में प्रदर्शित हुए उनके सिनेमा के प्रशंसकों का एक विशेष वर्ग है. ये वही वर्ग है जो ट्विटर पर सलमान से संबंधित जानकारियों को जानने की उत्सुकता रखता है.


sallu


चर्चा तब भी होती है जब सलमान अपने कुत्ते की तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हैं. लेकिन इस बार चर्चा उनके कुत्ते को लेकर नहीं बल्कि उनके घोड़ों को लेकर हो रही है. दरअसल सलमान का फॉर्महाउस दो घोड़ों के रहने का स्थान बना हुआ है. अपनी फिल्म ‘किक’ के सह अदाकार रणदीप हुड्डा का घुड़सवारी के प्रति प्रेम देख सलमान ने भी घोड़ों के प्रति अपने अंदर रूचि पैदा करने का निर्णय लिया है. इसलिये वो दो घोड़े लेकर आ गये हैं जिसे मुम्बई में कम जगह होने के कारण अपने फॉर्महाउस में रखा है. इन दो घोड़ों का नाम उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘बजरंगी’ और ‘भाईजान’ के नाम पर रखा है.


Read: अगर ये नेता नहीं होते तो सलमान खान कई शादियां कर चुके होते, जानिए आखिर क्यों अब तक सलमान खान शादी नहीं कर पाए


salman h


सलमान ने इससे पहले ‘वीर’ फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने से पहले एक कुत्ता खरीदा था जिसका नाम उन्होंने फिल्म के नाम पर ही वीर’ रख दिया था. ‘वीर’ के मरने पर उन्होंने उसके माथे को चूमते हुए खिंचवाई अपनी एक तस्वीर लोक मीडिया पर साझा कर दी थी. और अब घोड़ों का नाम अपनी आने वाली फिल्मों के नाम पर रखी है. सच ही है एक तीर से दो शिकार करना तो कोई सलमान से सीखे. घोड़ों से उनका शौक पूरा हो रहा है और बिना पैसों के आने वाली फिल्मों का प्रचार भी! Next….


Read more:

एआईबी शो में खिलखिलाई बेटी पर तिलमिलाए पापा!

तो क्या होता अगर ये नेता होते अभिनेता

बाबा रामदेव के हॉलीवुड और बॉलीवुड में हैं कई अवतार


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh