blogid : 319 postid : 866635

अब तक इतनी हसीनाओं को डेट कर चुके हैं रणबीर

Posted On: 5 Apr, 2015 मस्ती मालगाड़ी में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की इमेज चॉकलेटी हीरो की है. अपनी हर फिल्म में शानदार अभिनय से हजारों लड़कियों को रणबीर ने घायल किया है. बचपन से ही आशिक मिजाज वाले रणबीर कपूर लड़कियों को डेट करने में माहिर रहे हैं. उन्होंने खुद माना है कि- वह अपने स्कूल के दिनों से ही डेट करते आ रहे हैं. रणबीर की डेटिंग लिस्ट में प्रेमिकाओं की लंबी फेहरिस्त है. आइए उन सभी प्रेमिकाओं से आपका परिचय कराते हैं.


ranbir-kapoors-

अवंतिका मलिक – रणबीर और अवंतिका बचपन से ही एक-दूसरे को डेट करते थे. रणबीर कभी अवंतिका के प्यार में दीवाने हो गए थे. लगभग 5 सालों तक चलने वाला यह रिलेशन उस समय समाप्त हो गया जब रणबीर ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा. लेकिन अवंतिका भी रणबीर से अलग होने के बाद इमरान खान के प्यार में पड़ी और आज उनकी वाइफ बन कर खुश हैं.


avantika_malik_haggling


सोनम कपूर- रणबीर की दूसरी गर्लफ्रेंड थी सोनम कपूर. रणबीर और सोनम ने फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां आ गई. रणबीर-सोनम अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं करना चाहते थे. हालांकि, जल्द ही दोनों के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गईं थी.



Sonam-Kapoor-11

नंदिता मेहतानी- नंदिता मेहतानी संजय कपूर की पहली पत्नी हैं. संजय से रिश्ता टूटने के बाद नंदिता का नाम रणबीर के साथ जोड़ दिया गया. संजय से अगल होने के बाद रणबीर ने उनकी जिंदगी में एक साथी की कमी को पूरा किया. हालांकि, दूसरी गर्लफ्रेंड की तरह यहां भी रणबीर की गाड़ी ज्यादा देर नहीं रुकी और फिर आगे किसी और की तलाश में बढ़ गई.


Read: अपनी शादी में नीतू सिंह और ऋषि कपूर हो गए थे बेहोश, जानिए ऐसा क्या हुआ था


दीपिका पादुकोण- रणबीर और दीपिका का अफेयर लंबे वक्त तक रहा. दोनों ने पहली फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ से ही करीब आ गए थे. रणबीर अपने दिलफेक आदत को छोड़ नहीं पा रहे थे, पर दीपिका रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थी. लेकिन वो इसे बचा नहीं पाई.


deepika_padukone_with_gun-1366x768



Read: बॉलीवुड की वो हॉरर फिल्में जिन्हें आप रात में देख लें तो आपकी नींद उड़ जाएगी


नर्गिस फाखरी- फिल्म ‘रॉकस्टार’  में दोनों ने साथ काम किया था. हमेशा की तरह इस बार भी अपनी फिल्म की हिरोइन से रियल में प्यार हो गया. लेकिन जब तक दोनों का अफेयर लोगों की जुबान पर आता, वो अलग हो गए.


कटरीना कैफ- इस वार भी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में रणबीर कपूर को फिल्म की नायिका कटरीना कैफ से प्यार हो जाता है. रणबीर-कैट इस बीच एक-दूसरे के कितने करीब आ गए इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब दोनों की बीच पर एक साथ वाली तस्वीरें सामने आई. हालांकि, इन तस्वीरों के बाद भी दोनों ने इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी बनाए रखी, लेकिन अब दोनों खुलकर लोगों के बीच जाने लगे हैं. यहां तक की कैट भी रणबीर से रिश्ता कुबूल चुकी हैं.


katrina-kaif-wallpaper-206


फिलहाल रणबीर की इश्क की गाड़ी 5 गर्लफ्रेंड्स को पीछे छोड़ का कटरीना के पास रुकी हुई है. Next…




Read more:

इन गानों ने बदनाम होकर भी कमाया नाम, ये हैं बॉलीवुड के सबसे विवादित गाने

शाहरुख की सबसे बड़ी दीवानी, एक झलक के लिए किया कुछ ऐसा…

संजय दत्त की दीवानी कैसे बनी ‘अंबानी’?



Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

धनेश चौहान के द्वारा
April 8, 2015

सिनेमा की दुनिया में कदम रखते ही कदम रखते ही लोग चर्चा में आ ही जाते हैं। अक्‍सर देखा जाता है कि परिवार का कोई न कोई सदस्‍य सिनेमा में कार्यरत रहता ही है। कपूर खानदान की पीढि़यां दर पीढि़यां फिल्‍मों में काम कर रही हैं। मेरी जानकारी के अनुसार अधिकतर शादियां फिल्‍मों में काम करते करते तय हो जाती हैं। जब दो जवां दिल किसी फिल्‍म में काम करते हैं तो महीनों महीनों तक एक साथ उठना बैठना जारी रहता है। ऐसे में जब दो जवां दिल मिलते हैं तो कुछ न कुछ होता ही है। कभी लड़कियां तो लड़के एकदूसरे के पीछे भागते हैं। सुंदर चेहरे के प्रति आकर्षण होता ही है। एक बात यह भी है कि जब उम्र बढ़ती है तो शादी का तकाजा होता ही है। ऐसे में रणबीर वैसे भी दिलफेंक हैं ही तो उनके पीछे नायिकाओं का भागना लाजिमी है। कईयों का दिल तोड़ने वाले रणबीर कपूर आगे का क्‍या करनेवाले हैं– यह तो समय ही बतायेगा। फिलहाल कटरीना कैफ पर उनका मन लगा है। मेरा तो मानना है कटरीना के साथ उनको शादी कर ही लेना चाहिए।


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran