Menu
blogid : 319 postid : 866635

अब तक इतनी हसीनाओं को डेट कर चुके हैं रणबीर

फेहरिस्त है. आइए उन सभी प्रेमिकाओं से आपका परिचय कराते हैं.


ranbir-kapoors-

अवंतिका मलिक – रणबीर और अवंतिका बचपन से ही एक-दूसरे को डेट करते थे. रणबीर कभी अवंतिका के प्यार में दीवाने हो गए थे. लगभग 5 सालों तक चलने वाला यह रिलेशन उस समय समाप्त हो गया जब रणबीर ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा. लेकिन अवंतिका भी रणबीर से अलग होने के बाद इमरान खान के प्यार में पड़ी और आज उनकी वाइफ बन कर खुश हैं.


avantika_malik_haggling


सोनम कपूर– रणबीर की दूसरी गर्लफ्रेंड थी सोनम कपूर. रणबीर और सोनम ने फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां आ गई. रणबीर-सोनम अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं करना चाहते थे. हालांकि, जल्द ही दोनों के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गईं थी.



Sonam-Kapoor-11

नंदिता मेहतानी– नंदिता मेहतानी संजय कपूर की पहली पत्नी हैं. संजय से रिश्ता टूटने के बाद नंदिता का नाम रणबीर के साथ जोड़ दिया गया. संजय से अगल होने के बाद रणबीर ने उनकी जिंदगी में एक साथी की कमी को पूरा किया. हालांकि, दूसरी गर्लफ्रेंड की तरह यहां भी रणबीर की गाड़ी ज्यादा देर नहीं रुकी और फिर आगे किसी और की तलाश में बढ़ गई.


Read: अपनी शादी में नीतू सिंह और ऋषि कपूर हो गए थे बेहोश, जानिए ऐसा क्या हुआ था


दीपिका पादुकोण– रणबीर और दीपिका का अफेयर लंबे वक्त तक रहा. दोनों ने पहली फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ से ही करीब आ गए थे. रणबीर अपने दिलफेक आदत को छोड़ नहीं पा रहे थे, पर दीपिका रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थी. लेकिन वो इसे बचा नहीं पाई.


deepika_padukone_with_gun-1366x768



Read: बॉलीवुड की वो हॉरर फिल्में जिन्हें आप रात में देख लें तो आपकी नींद उड़ जाएगी


नर्गिस फाखरी– फिल्म ‘रॉकस्टार’  में दोनों ने साथ काम किया था. हमेशा की तरह इस बार भी अपनी फिल्म की हिरोइन से रियल में प्यार हो गया. लेकिन जब तक दोनों का अफेयर लोगों की जुबान पर आता, वो अलग हो गए.


कटरीना कैफ– इस वार भी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में रणबीर कपूर को फिल्म की नायिका कटरीना कैफ से प्यार हो जाता है. रणबीर-कैट इस बीच एक-दूसरे के कितने करीब आ गए इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब दोनों की बीच पर एक साथ वाली तस्वीरें सामने आई. हालांकि, इन तस्वीरों के बाद भी दोनों ने इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी बनाए रखी, लेकिन अब दोनों खुलकर लोगों के बीच जाने लगे हैं. यहां तक की कैट भी रणबीर से रिश्ता कुबूल चुकी हैं.


katrina-kaif-wallpaper-206


फिलहाल रणबीर की इश्क की गाड़ी 5 गर्लफ्रेंड्स को पीछे छोड़ का कटरीना के पास रुकी हुई है. Next…




Read more:

इन गानों ने बदनाम होकर भी कमाया नाम, ये हैं बॉलीवुड के सबसे विवादित गाने

शाहरुख की सबसे बड़ी दीवानी, एक झलक के लिए किया कुछ ऐसा…

संजय दत्त की दीवानी कैसे बनी ‘अंबानी’?

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh