Menu
blogid : 319 postid : 868166

इस बार ‘हम साथ साथ हैं-2’ का निर्देशन कर रहे हैं सलमान खान!

सलमान ने वर्ष 1998 में अपने विरूद्ध मुसीबतें खड़ी की. मुसीबतें कार्यपालिका संबंधी होतीं तो शायद कब की सौ ग्राम की हो चुकी होतीं. लेकिन अब भी अगर हमारे देश में ढ़ाई किलो का हाथ किसी का है तो वह न्यायपालिका का ही है. सो, सलमान अब तक ढ़ाई किलो के हाथ की उस जकड़न से निकल नहीं पा रहे हैं. बात अलग है कि गर्मी बढ़ते ही हथेली में पसीना आ जाने से जकड़न थोड़ी ढ़ीली पड़ते दिखती है! बकरे की अम्मा ख़ैर मनायेगी या नहीं ये तो अंतिम तारीख़ बतायेगी लेकिन दो तारीख़ों के बीच पड़ने वाले दिनों में उभरे सलमान के नये शौक़ के बारे में जानना उनके प्रशंसकों के लिये ख़ासा दिलचस्प हो सकता है!


sallllluuuu


अभी मीडिया में सलमान की वो तस्वीरें सामने आ रहीं है जिससे उनके प्रशंसकों को यह भ्रम हो सकता है कि भाईजान से बड़ा पशु-प्रेमी कोई है ही नहीं! एकाध माह पहले उनकी एक तस्वीर सामने आयी थी जिनमें वो अपने मृत कुत्ते से लिपटे देखे गये थे. जाहिर है वो तस्वीर उनके किसी करीबी ने खींची होगी और उसे मीडिया तक पहुँचा दी होगी? उनके प्रशंसकों को इस बात पर आश्चर्य हुआ कि सलमान ने निजता का हनन करने वाले अपने करीबी से नाराज़गी जाहिर क्यों नहीं की!


Read: सलमान की फिल्मों में काम कर इन हसीनाओं का कॅरियर हुआ चौपट


लेकिन, मामला यहीं नहीं थमा. शायद सलमान के उसी करीबी ने उनके फॉर्महाउस पर घोड़ों पर प्यार लुटाते उनकी तस्वीर खींच उसे दोबारा मीडिया तक पहुँचा दिया. हद तो तब हो गयी जब सलमान के प्रशंसकों ने उस तस्वीर को उनकी आने वाली फिल्मों का प्रचार बता डाला. अब बेचारे सलमान को गुस्सा तो आना ही था. लेकिन उनका गुस्सा फिलहाल उनके साथ छुपन-छुपायी खेलने में व्यस्त है.


बेचारे दबंग भाईजान गुस्से को ढ़प्पा तो तब बोलें जब राजस्थान वाले काले हिरण उनके सपनों में ना आयें! सपनों में दिख रहे काले हिरणों से पीछा छुड़ाने के लिये दबंग भाईजान कभी कुत्ते तो कभी घोड़े और अब लंगूरों को ‘हम साथ साथ हैं’ का पाठ पढ़ा रहे हैं. इधर उनके कार-चालक ने नमक का हक़ अदा कर दिया है जिसके बाद उनके प्रशंसक उन्हें ‘बींग एनिमल्स’ होते निहार रहे हैं! Next….


Read more:

ये भी हैं सलमान के दिल के करीब पर ये इंसान नहीं…कुत्ते भी नहीं

इनमें लाखों दर्शकों ने देखा है अपनी मां का रूप

आपकी मेहनत की कमाई का बड़ा हिस्सा ले जाते हैं ये



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh