blogid : 319 postid : 883872

च्विंगम की अंगूठी बनाकर सड़क के बीचों-बीच इस अभिनेत्री को किया प्रपोज

Posted On: 13 May, 2015 Entertainment में

Mukesh Kumar

  • SocialTwist Tell-a-Friend

प्यार हवा के झोंकों की तरह नहीं है जो आये और चली जाये. प्यार एक एहसास है अपनेपन का, नज़रिया है सलीके से ज़िंदगी जीने का और समंदर है भावनाओं में डूबने-उतरने का. प्यार में होने का एहसास ख़ुशनुमा होता है जिसमें ख़ुद की फ़िक्र नहीं होती और बेफ़िक्री किसी दायरे में बँधना पसंद नहीं करती. यूँ तो प्यार में बीतने वाला हर पल ज़ेहन में कोई न कोई छाप छोड़ जाता है, लेकिन कुछ पल विशेष पर ज़ेहन पर सदा के लिये हावी हो जाते हैं. ये पल ताउम्र प्यार करने वालों को याद रहते हैं. बॉलीवुड के कुछ चहेते अभिनेता-अभिनेत्रियों के कुछ ऐसे ही पल शायद आपको उस पल का एहसास करा जाये जिससे शायद आप भी गुजरे हों-


hrithik roshan


सिग्नल पर ऋतिक को हुआ प्यार

ऋतिक के जीवन की सबसे रूमानी पल तब आयी जब उन्होंने सुज़ैन को सिग्नल पर देखा. उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी सुज़ैन को कई वर्ष पूर्व देखा था. हालांकि, उस पल उन्हें सिग्नल पर देख ऋतिक को उनसे प्यार हो गया. ऋतिक अभिनीत सिनेमा “कहो ना प्यार है” में यह दृश्य दिखाया गया है.



ajay devgan and kajol



भाग गये अजय देवगन

बॉलीवुड सिनेमा “हलचल” (1995) को फिल्माया जा रहा था. इस सिनेमा के निर्देशक अनीस बाज़मी परेशान थे. अनीस की परेशानी का कारण अजय देवगन का सेट पर न होना था. दरअसल इस सिनेमा को फिल्माने के दौरान अजय अपनी प्रेमिका काजोल के साथ एकांत में समय बिताने के लिये बिना निर्देशक को सूचना दिये बिना भाग गये थे.


kirron kher



भारी बारिश में भी उनका आना

दक्षिणी मुम्बई के कारमाइकेल में रहने वाली किरण को अनुपम खेर से मिलने जाना था. लेकिन, मुम्बई की भारी बारिश उनके मन में उठी मिलन के तापों को समाप्त करने की जुगत में लगी थी. ठीक वैसे ही, जैसे जल की बूँदे जलती लकड़ी के ताप को समाप्त कर देती है. फर्राटा भरने वाले टैक्सी-चालकों ने उस दिन सड़कों का साथ देने से इंकार कर दिया था. थोड़ी देर में उनके घर के दरवाज़ों पर दस्तक हुई. अनमने मन से उन्होंने दरवाज़ा खोला. वो हैरान रह गई जब दहलीज़ के उस ओर उन्हें अनुपम खड़े दिखे. अनुपम पैदल चलकर उनसे मिलने आये थे.


Sen NANDANA


डिवाइडर पर च्युंगम की अंगूठी और प्रेम का इज़हार

शहर के मध्य बारिश में फँसी प्रेमी-प्रेमिका का सड़क के डिवाइडर पर खड़ा होना, प्रेमी का घुटनों के बल बैठना, अपने प्रेम का इज़हार करते हुए प्रेमिका की अंगुलि में च्युंगम की अंगूठी पहनाना…यह पल क्या कोई प्रेयसी भूल सकती है? नहीं न, बिल्कुल ऐसा ही हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री नंदना सेन के साथ. शोर और बारिश के बीच शहर के मध्य उनके प्रेमी का इस तरह इज़हार उनके जीवन के रूमानी पलों में से सबसे ऊपर है.


Imraan hashmi


वेलेंटाइन का वो दिन

बॉलीवुड में “बादशाह-ए-चुंबन”के नाम से मशहूर इमरान हाशमी के जीवन का सबसे हसीन पल वेलेंटाइन का वो दिन साबित हुआ जिस दिन उन्होंने अपनी पत्नी परवीन को शादी का प्रस्ताव दिया. पहले से ही उनकी मित्र रही परवीन ने इमरान के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया.Next….



Read more:

बाबा रामदेव के हॉलीवुड और बॉलीवुड में हैं कई अवतार

बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

अपने ब्यॉयफ्रेंड को पीछे छोड़ बॉलीवुड में नाम कमाया इन स्टार अभिनेत्रियो ने





Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran