blogid : 319 postid : 883888

इन 8 अभिनेत्रियों को इंतज़ार है अपने हमसफ़र का

Posted On: 15 May, 2015 मस्ती मालगाड़ी में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सिनेमा जगत के हर कालखंड में हीरोइनों के जलवे से दर्शक घायल होते रहें हैं, पर यह भी सच है कि यही जलवा दर्शकों के घायल मन के लिए मरहम होता है. बॉलीवुड हीरोइनों की खूबसूरती के लाखों-करोड़ों दीवाने होते हैं. कभी-कभी ऐसा भी होता है कि जिस हीरोइन के लाखों-करोड़ों दीवाने हो वह निजी जीवन में बहुत अकेली होती है. रूप, यौवन, धन-दौलत होने के बाद भी उनके जीवन रूपी सफर का कोई हमसफर नहीं होता. बॉलीवुड में ऐसी कई हीरोइनें हैं जो अपने जीवन के 30 से भी अधिक वसंत देख चुकी हैं पर अभी तक कुंवारी हैं.


unmarried actress



सुष्मिता सेन

19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में सुष्मिता सेन का जन्म हुआ था. उन्होंने 1994 में ‘मिस इंडिया’ और ‘मिस यूनिवर्स’ का ख़िताब अपने नाम किया था. सुष्मिता सेन का नाम कई बॉलीवुड सितारों के साथ जोड़ा गया जैसे विक्रम भट्ट, मुदस्सर अज़ीज़ व रणदीप हुड्डा. इसके अलावा उनका नाम व्यवसायी इम्तियाज़ खत्री और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम के साथ भी जोड़ा गया. पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन 39 साल की हो गई हैं, लेकिन अब भी उन्हें एक हमसफर की तलाश है.



f88deccb5f66fd6d9b83449a2d59b5ec



प्रीटी जिंटा

प्रीति 31 जनवरी 1975 को शिमला में जन्म हुआ था. प्रीति जिंटा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “दिल से” से की. सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवार्ड प्रीटी जिंटा को फिल्म “कल हो न हो” के लिए दिया गया था. लम्बे समय तक नेस वाडिया के साथ इनका प्रेम-संबंध चर्चा में रहा पर अब दोनों में अलगाव के बाद प्रीति फिलहाल अकेली रह गई हैं. 40 वर्षीय प्रीति जिंटा के साथ नेस वाडिया के अलावा समय-समय पर कई फिल्मी हस्तियों के साथ जुड़ा है.


Preity-Zinta-hot-pick1



Read: बॉलिवुड में कौन है नंबर वन हिरोइन


नेहा धूपिया

27 अगस्त 1980 को जन्म लेने वाली नेहा धूपिया सिक्ख परिवार से हैं. नेहा धूपिया का नाम आते ही एक बहुत ही ख़ूबसूरत, सेक्सी और बिंदास अभिनेत्री की छवि बन जाती है. नेहा धूपिया साल 2002 में फ़ेमिना मिस इंडिया रही हैं. नेहा धूपिया ने हिन्दी फिल्मों में अपनी पारी की शुरूआत “कयामत” के साथ की थी. जूली जैसे हॉट फिल्मों के बाद नेहा ने खूब सुर्खियाँ बटोरी. सालों अपने दीवाने के दिल पर राज करने वाली ख़ूबसूरत और सेक्सी नेहा धूपिया लगभग 35 साल की हो गई हैं, पर सपनों का राजकुमार उन्हें आज तक नहीं मिला.



Neha Dhupia hot photos1



उर्मिला मांतोडकर

हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर का जन्म 4 फ़रवरी 1974 को हुआ था. उर्मिला ने फिल्म जगत में बाल-कलाकार के रूप में कदम रखा थी. फिल्म ‘कलयुग’ और ‘मासूम’ में छोटी उर्मिला की भूमिका तो आपको याद ही होगी. फिल्म नरसिम्हा में उर्मिला मुख्य अभिनेत्री के रूप में आई. 1995 में आई फिल्म रंगीला में उर्मिला ने बेहत हॉट सीन देकर फिल्म जगत में खलबली मचा दी थी. 41 वर्षीय उर्मिला मांतोडकर को आज भी किसी सच्चे हीरों की तलाश है जो जीवन भर साथ निभाए.



urmila-matondkar-200912



Read: शाहिद के साथ नहीं जंचती कोई हिरोइन


तब्बू

सिने-तारिका तब्बू का जन्म 4 नवम्बर 1970 को हुआ था. तब्बू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंद्रह साल की उम्र में फिल्म ‘हम नौजवान ‘ (1985) से की. तब्बू को दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड मिल चुका है. माचिस, मक़बूल, चांदनी बार, चीनी कम जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए तब्बू के दीवाने उन्हें हमेशा याद रखते हैं. 43 वर्षीय तब्बू के दीवाने लाखों में हैं पर फिर भी वह जीवन के सफर में तन्हा हैं.


tabu3

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर के झारखण्ड में हुआ था. साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीत कर पहली बार दुनिया की नजरों में आई. प्रियंका ने एक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार श्रेणियों में फिल्मफेयर पुरस्कार के सहित कई अन्य पुरस्कार अर्जित किये हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाली प्रियंका 33 साल की होने वाली हैं. इनके जीवनसाथी की खोज अब भी जारी है.


Priyanka-Chopra


बिपाशा बासु

7 जनवरी 1979 को दिल्ली में जन्म लेने वाली बिपाशा बासु अपनी सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाती है. बिपाशा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता 2002 में आई फिल्म राज से मिली. बिपाशा के साथ कई फिल्मी हीरो का नाम जुड़ा है, बहरहाल बिपाशा अभी कारण सिंह ग्रोवर के साथ डेटिंग कर रही हैं. जीवन में धन-दौलत, शानो-शौकत रहने के बाद भी 36 वर्षीय बिपाशा ने आज तक शादी नहीं की है.


bipasha-basu-


अमीषा पटेल

अमीषा पटेल हिन्दी सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इनका जन्म 9 जून 1976 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था. हिंदी फिल्म जगत में इन्होंने ‘कहो न प्यार है’ से शुरुआत की. लाखों लोगों के मन की हीरोइन 38 वर्षीय अमीषा पटेल के जीवन में कोई हीरो आये पर जीवन साथी बन कर अभी तक नहीं आया.


AmishaNext….


Read more:

क्या सच में यह हसीना तीसरी पसंद है ?

तमाम बंधन तोड़ अपने आपको दिखाया बोल्ड !

क्या लड़की की किस्मत बदल सकती है आपकी तकदीर




Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran