Menu
blogid : 319 postid : 885899

ये हैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ पार्ट 2 के स्टार कास्ट!

कहा जाता है कुछ बच्चे अपनी किस्मत साथ लेकर जन्म लेते हैं और कुछ अपनी मेहनत और लगन से अपना मुकद्दर बनाते हैं. हजारों कलाकार मुंबई की सड़कों पर गुमनामी की जिंदगी जीते हुए मिट जाते हैं, लेकिन वहीं कुछ फिल्मी सितारों के बच्चे जन्म के साथ ही एक्टर बन जाते हैंं. इन्हें एक्टर बनने के लिए एक्टिंग की शिक्षा लेना जरूरी नहीं समझा जाता, बल्कि किसी फिल्मी सितारों के बच्चे होना ही काफी होता है. कुछ दिन पहले बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व निर्देशक और अभिनेता करण जौहर ने अपनी फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर’’ के सेकेंड पार्ट के स्टारकास्ट को लेकर किए अपने खुलासे से सबको चौका दिया.


Azad-Abram-Aaradhya


करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. अब करण जौहर फिर से स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सेकेंड पार्ट बनाने के मूड में हैं. करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सेकेंड पार्ट में आराध्या, अबराम और आजाद को लॉन्च करने वाले हैं.


Read-आज हैं ये फिल्में सुपरहिट, पर तब थी फ्लॉप


आप सोच रहे होंगे कि आराध्या, अबराम और आजाद कौन है? चलिए आपको बता देता हूँ. अबराम, शाहरूख खान के छोटे बेटे का नाम है, आजाद, आमिर खान के बेटे का नाम है और ऐश्वर्या की बेटी का नाम आराध्या है. लेकिन इन तीनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए आपको लगभग 20 साल और इंतजार करना होगा.


karan-370x420



करण से पूछा गया, कि अगर वह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ 20 साल के बाद बनाते हैं तो वह आलिया, वरुण और सिद्धार्थ के रोल में किसे साइन करेंगे, तो करण जौहर ने आराध्या, अबराम और आजाद का नाम लिया. अब भला जिन बच्चों पर करण जौहर की नजर हो उसे फिल्मी सितारे बनने से कौन रोक सकता है?


Read- सलमान की फिल्मों में काम कर इन हसीनाओं का कॅरियर हुआ चौपट


‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सेकेंड पार्ट में इन तीनों को देखने के लिए इन्हें बड़ा होना भी तो जरूरी है. यह फिल्म तो इन तीनों के बड़े होने के बाद बनेंगी लेकिन इन स्टार किड्स को आलिया, सिद्धार्थ और वरुण के रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा.. Next…


Read more-

पोर्न स्टार ने ‘’ना’’ की और फंस गए किंग खान !!

इस बार भी किस्मत ने किया नामंजूर अमिताभ-रेखा का मिलन

सलमान की फिल्मों में काम कर इन हसीनाओं का कॅरियर हुआ चौपट

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh