Menu
blogid : 319 postid : 894522

कंगना की जिंदगी से जुड़ी 7 अनसुनी कहानियां

ब्यूटी ‘क्वीन’ कंगना रानावत अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रही है. कंगना का गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड से लेकर दिलों की क्वीन तक का सफर आसान बिल्कुल नहीं था. एक छोटे शहर की लड़की से बॉलीवुड की स्टार बनी कंगना ने इंडस्ट्री में सचमुच ही कमाल कर दिखाया है. अपने अपरंपरागत लुक और फन्नी एक्सेंट के चलते कितनी बार मीडिया में हंसी का पात्र बनी कंगना के लिए शायद ही किसी ने सोचा हो कि वह कभी इतने ऊंँचे मुकाम तक पहुंचेंगी कि पूरा बॉलीवुड उनके कदमों में होगा. एक से एक हिट देकर कंगना अब अपनी नई फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच तहलका मचा रही हैं. चलिए आज जानते है इस प्रतिभाशाली एक्ट्रेस के जीवन के उन अनसुनी कहानियों को जिनके बारे में शायद ही किसी को कुछ पता हो.


Kangna Ranut1



1. कंगना रानावत की माँ एक संस्कृत टीचर थी और पिता एक बिजनेसमैन है. 15 साल की उम्र में मूर्तिकला सीखने के लिए कंगना ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी, इस बात के लिए उनके पिताजी ने उन्हें पहली बार थप्पड़ मारा था.


2. कंगना शोबिज में अपना करियर शुरु करने से पहले डॉक्टर बनना चाहती थी.


Read:ये भी हैं सलमान के दिल के करीब पर ये इंसान नहीं…कुत्ते भी नहीं


अपना घर छोड़ दिया. वह अपनी 10 साल बड़ी बेस्ट फ्रेंड के साथ रहने लगीं थी.


4. कंगना को रुलाना आसान नहीं है. वह इमोशनली बहुत स्ट्रांग है. वह ब्रेकअप्स से बाहर आने में मात्र 3 दिन लेती हैं क्योंकि उनका विश्वास है कि केवल 15 साल की उम्र में उन्होंने बहुत कुछ सीख लिया है और वही एक्सपीरियंस उन्हें स्ट्रांग बनाता है.


Kangna 2



5. कंगना को फिल्में देखना कोई खास पसंद नहीं, जबकि अब वह एक एक्ट्रेस है, फिर भी शायद ही अभी तक उन्होंने कोई फिल्म देखी हो. कंगना ने बताया कि उन्हें म्युजिक सुनना और किताबें पढ़ना पसंद है. टीवी और फिल्में देखना उन्हें एक थका देने वाला काम लगता है.


6. कंगना को अपनी बहन रंगोली से इमोशनली  बहुत लगाव है, रंगोली एक एसिड विक्टिम है. जब यह दुर्घटना घटी, कंगना अपने घर लौट गई, लेकिन जब अपनी बहन को बहुत मजबूती से हालात का सामना करते हुए देखा तो कंगना ने उनका बेस्ट डॉक्टर से इलाज कराने की जिम्मेदारी उठा ली.


Read:रणबीर कैटरीना के वो ग्यारह राज जो नहीं जानते होंगे आप


7. अपनी जिंदगी में कंगना ने पहला रोल एक मेल कैरेक्टर का निभाया क्योंकि नाटक का मेल कैरेक्टर बीमार पड़ गया था और तब कंगना को इस रोल के लिए चुना गया. यह एक्टिंग में कंगना का फर्स्ट टाइम था और पहली बार ही में उन्हें एक मेल कैरेक्टर को निभाना पड़ा.


तो ये थे कंगना की जिंदगी के वो अनछुए पहलू जिनसे गुजर कर यह गैंगस्टर गर्ल सबके दिलों की क्वीन बन गई…Next


Read more:

बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक सन्यासिन

खूबसूरती के कायल रहे हैं नेस वाडिया, पढ़िए बॉलिवुड की किन-किन बालाओं से दिल लगाया है इस हैंडसम हंक ने

तो क्या होता अगर ये नेता होते अभिनेता

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh