blogid : 319 postid : 981751

इन अभिनेत्रियों के बयानों से बनाए गए सोशल मीडिया पर जोक्स

Posted On: 4 Aug, 2015 मस्ती मालगाड़ी में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सुनहरे पर्दे पर किसी भी हीरो या हिरोइन की छवि को बेहतर करके दिखाया जाता है लेकिन इन्हीं सेलिब्रिटीस की रियल लाइफ अपने बयानों के कारण हंसी के पात्र बनते हैं. सार्वजनिक जीवन में रहने वाले फिल्मी हस्ती कई बार बिना सोचे-समझे बयान दे देते हैं इस कारण उन्हें शर्मिंदगी भी उठानी पड़ती है. चुकी ये हस्ती सार्वजनिक जीवन में हैं इसलिए इनका दिया हुआ बयान आग की तरह मीडिया में फैल जाता हैं और फिर शुरू होता है क्रिया पर प्रतिक्रिया. जानिए किन-किन अभिनेत्रियों ने अपने अजीबों-गरीब जवाब या बयानबाजी से खुद की ही जगहंसाई की है.


roy iii


सोनम कपूर- पोर्न साइट्स के बैन होने पर अभिनेत्री सोनम कपूर ने ट्वीट कर अपना विरोध जताया है. सोनम ने ट्विटर पर लिखा कि उन इडियट्स को बैन कर देना चाहिए जो यह सोचते हैं कि प्रतिबंध लगाने से भारतीयों की मानसिकता में बदलाव आएगा. इस पुरे मामले पर कमाल खान ने कहा है कि ”सोनम रोज पोर्न देखती होगी, इसलिए उन्होंने ऐसा कहा.” जो भी हो, पर कमाल के इस कमेंट पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएं.


sonam-kapoor

आलिया भट्ट- आलिया भट्ट भारतीय सिनेमा की इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जिसपर सबसे ज्यादा जोक्स बने हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का मजाक तब उड़ा जब रियलिटी शो “कॉफी विद करण” में आलिया भट्ट भारत के राष्ट्रपति के विषय में कुछ नहीं बता पाई. आलिया के जबाव से उनके चाहने वाले हैरान रह गए थे. इस कारण आलिया की बड़ी जगहंसाई हुई थी.



Alia-Bhatt



अनुष्का शर्मा- बॉलीवुड कलाकारों का सामान्य ज्ञान कितना कमजोर होता है इसकी एक और मिसाल अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पेश की. अनुष्का ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए उनका नाम गलत पोस्ट कर दिया था. अनुष्का ने डॉ. कलाम को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट में ‘एपीजे अब्दुल कलाम’ के बदले ‘एबीजे अब्दुल कलाम आजाद’ लिख दिया था. हालांकि अनुष्का ने अपनी गलती बाद में सुधार ली, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अनुष्का की इस गलती से उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना.


Read: कल की बाल कलाकार आज की विवादित अभिनेत्री, जानें पर्दे के पीछे का सच



sharma



दीपिका पादुकोण- होमी अदजानिया की शॉर्ट फिल्म ‘माइ चॉइस’ के लिए दीपिका पादुकोण का खूब मजाक बनाया गया. हालाँकि इस वीडियो में दीपिका पादुकोण ने महिलाओं से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. लेकिन दीपिका का समाज के कुछ वर्गों ने जम कर मजाक बनाया. यहाँ तक की इस वीडियो का विरोध होना भी शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण पर कई जोक्स भी बनाए गए.



deepika



नेहा धूपिया- यूं तो नेहा अपने हॉट अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. नेहा अपने शुरुआती फिल्मों में कई उत्तेजक सीन के लिए चर्चा में रही हैं. लेकिन पहली बार अपने बयान के लिए हंसी का पत्र बनी. नेहा ने कहा कि- बॉलीवुड में सिर्फ दो चीजें ही चलती हैं एक शाहरुख खान और दूसरा सेक्स. नेहा के इस बयान ने सभी प्रतिभावान कलाकार को दरकिनार किया था. इस बयान के चलते नेहा की खूब जम का मजाक बनाया गया.



Read: बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन



neha-dhupia-


राखी सावंत- राखी अपने अटपटे बयानबाजी से हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन राखी सावंत गत लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी (राष्‍ट्रीय आम पार्टी) बनाकर चुनाव लड़ी थी. इस चुनाव में राखी सावंत का चुनाव चिन्ह था “हरी मिर्ची’. राखी के चुनाव चिन्ह “हरी मिर्ची’’ को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया गया. राखी को अपनी छवि के लिए गत लोकसभा चुनाव में मुंह की खानी पड़ी थी.



rakhi


..Next…


Read more:

सलमान से क्या मांग रहें हैं बजरंगी भाईजान के असली चाँद नवाब

आपने नहीं देखा होगा सलमान के इन क्रेजी फैन्स को

सलमान खान ने सबको चौंका दिया




Tags:                                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran