Menu
blogid : 319 postid : 981751

इन अभिनेत्रियों के बयानों से बनाए गए सोशल मीडिया पर जोक्स

सुनहरे पर्दे पर किसी भी हीरो या हिरोइन की छवि को बेहतर करके दिखाया जाता है लेकिन इन्हीं सेलिब्रिटीस की रियल लाइफ अपने बयानों के कारण हंसी के पात्र बनते हैं. सार्वजनिक जीवन में रहने वाले फिल्मी हस्ती कई बार बिना सोचे-समझे बयान दे देते हैं इस कारण उन्हें शर्मिंदगी भी उठानी पड़ती है. चुकी ये हस्ती सार्वजनिक जीवन में हैं इसलिए इनका दिया हुआ बयान आग की तरह मीडिया में फैल जाता हैं और फिर शुरू होता है क्रिया पर प्रतिक्रिया. जानिए किन-किन अभिनेत्रियों ने अपने अजीबों-गरीब जवाब या बयानबाजी से खुद की ही जगहंसाई की है.


roy iii


सोनम कपूर– पोर्न साइट्स के बैन होने पर अभिनेत्री सोनम कपूर ने ट्वीट कर अपना विरोध जताया है. सोनम ने ट्विटर पर लिखा कि उन इडियट्स को बैन कर देना चाहिए जो यह सोचते हैं कि प्रतिबंध लगाने से भारतीयों की मानसिकता में बदलाव आएगा. इस पुरे मामले पर कमाल खान ने कहा है कि ”सोनम रोज पोर्न देखती होगी, इसलिए उन्होंने ऐसा कहा.” जो भी हो, पर कमाल के इस कमेंट पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएं.


sonam-kapoor

आलिया भट्ट– आलिया भट्ट भारतीय सिनेमा की इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जिसपर सबसे ज्यादा जोक्स बने हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का मजाक तब उड़ा जब रियलिटी शो “कॉफी विद करण” में आलिया भट्ट भारत के राष्ट्रपति के विषय में कुछ नहीं बता पाई. आलिया के जबाव से उनके चाहने वाले हैरान रह गए थे. इस कारण आलिया की बड़ी जगहंसाई हुई थी.



Alia-Bhatt



एपीजे अब्दुल कलाम’ के बदले ‘एबीजे अब्दुल कलाम आजाद’ लिख दिया था. हालांकि अनुष्का ने अपनी गलती बाद में सुधार ली, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अनुष्का की इस गलती से उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना.


Read:कल की बाल कलाकार आज की विवादित अभिनेत्री, जानें पर्दे के पीछे का सच



sharma



दीपिका पादुकोण- होमी अदजानिया की शॉर्ट फिल्म ‘माइ चॉइस’ के लिए दीपिका पादुकोण का खूब मजाक बनाया गया. हालाँकि इस वीडियो में दीपिका पादुकोण ने महिलाओं से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. लेकिन दीपिका का समाज के कुछ वर्गों ने जम कर मजाक बनाया. यहाँ तक की इस वीडियो का विरोध होना भी शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण पर कई जोक्स भी बनाए गए.



deepika



नेहा धूपिया- यूं तो नेहा अपने हॉट अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. नेहा अपने शुरुआती फिल्मों में कई उत्तेजक सीन के लिए चर्चा में रही हैं. लेकिन पहली बार अपने बयान के लिए हंसी का पत्र बनी. नेहा ने कहा कि- बॉलीवुड में सिर्फ दो चीजें ही चलती हैं एक शाहरुख खान और दूसरा सेक्स. नेहा के इस बयान ने सभी प्रतिभावान कलाकार को दरकिनार किया था. इस बयान के चलते नेहा की खूब जम का मजाक बनाया गया.



Read:बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन



neha-dhupia-


राखी सावंत- राखी अपने अटपटे बयानबाजी से हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन राखी सावंतगत लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी (राष्‍ट्रीय आम पार्टी) बनाकर चुनाव लड़ी थी. इस चुनाव में राखी सावंत का चुनाव चिन्ह था “हरी मिर्ची’. राखी के चुनाव चिन्ह “हरी मिर्ची’’ को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया गया. राखी को अपनी छवि के लिए गत लोकसभा चुनाव में मुंह की खानी पड़ी थी.



rakhi


..Next…


Read more:

सलमान से क्या मांग रहें हैं बजरंगी भाईजान के असली चाँद नवाब

आपने नहीं देखा होगा सलमान के इन क्रेजी फैन्स को

सलमान खान ने सबको चौंका दिया


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh