Menu
blogid : 319 postid : 1108808

स्कूल जाने की उम्र में मिलने लगे लीड रोल और बन गए स्टार

टीवी बाल कलाकारों को जानते होंगे, जिन्होंने छोटी उम्र में ही अभिनय की दुनिया में प्रवेश किया है.


PicMonkey Collage


अविका गोर- अविका (18) भारतीय फिल्म और टेलीविजन की एक अभिनेत्री हैं. इन्होंने छोटी सी उम्र में ही अभिनय शुरू कर दिया था. अविका ने सबसे पहले बालिका वधु धारावाहिक से अपने अभिनय की शुरुआत की. हाल ही में अविका ने माना कि उन्होंंने अपने बचपन को सही से इंजॉय नहीं किया. अविका अभिनय के कारण अपने स्वास्थ्य और पढ़ाई को लेकर चिंतित रही हैं.


PicMonkey Collage 1

Read:वो फिल्में जो जोड़ती है पाकिस्तानियों को भारतीयों से


दिगंगना भारतीय टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इन्होंने बाल कलाकार के रूप में अभिनय शुरू किया था. दिगंगना 15 साल की उम्र में ही सीरियल “वीरा-एक वीर की अरदास” लीड रोल की भूमिका में दिखीं. इन दिनों दिगंगना फिर से चर्चा में हैं क्योंकि वह बिग बॉस के घर में बंद हैं. मात्र 17 साल की उम्र में बिग बॉस के घर में जाने वाली दिगंगना कम उम्र की पहली प्रतिभागी हैं.



02-Digangana-Suryavanshi



वीरा-एक वीर की अरदास” सीरियल से की. स्पंदन इन दिनों धारावाहिक “उड़ान” में देखी जा रही हैं. इस धारावाहिक में स्पंदन मुख्य भूमिका में हैं. पढ़ाई-लिखाई और खेलने की उम्र में स्पंदन लाइट, कैमरा, एक्शन में गुम हो गई हैं.


DBSTMkB

Read:इन अभिनेत्रियों के बयानों से बनाए गए सोशल मीडिया पर जोक्स


फैजलखान- फैजल (16) एक बाल कलाकार और डांसर के रूप में जाने जाते हैं. वें भारतीय रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटल मास्टर्स सीजन 2 के विजेता रह चुके हैं. हाल ही में वे सोनी इंडिया पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल “भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप” में महाराणा प्रताप के बचपन की भूमिका निभा रहे थे. यही नहीं, फैजल इस बार के ‘झलक दिखला जा’ के विजेता रहे है.


maharana


सिद्धार्थनिगम- सिद्धार्थ एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन बाल कलाकार हैं. इन्होंने एक टीवी विज्ञापन से अपने कॅरियर की शुरुआत की. 2013 में अपनी पहली फिल्म धूम 3 में अपने अभिनय से धूम मचा दिया. बाद में सिद्धार्थ ने धारावाहिक महाकुंभ भी किया और वर्तमान में ऐतिहासिक नाटक ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ के रूप में युवा अशोक सम्राट का अभिनय कर रहे हैं.Next…


Read more:

बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे

आपके स्टार को सुपरस्टार बनाने में है इनका हाथ

कल का वॉचमैन, सेल्समैन और वेटर आज है सुपरस्टार


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh