blogid : 319 postid : 1110818

पहले पति से तालमेल बिगड़ने के बाद इन हिरोइनों ने की दूसरी शादी

Posted On: 27 Oct, 2015 मस्ती मालगाड़ी में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अक्सर लोग कहते हैं कि जोड़ियाँ ऊपर वाला बनाता है. कौन किसके नसीब में है यह सब भगवान ही तय करता है. यदि यह सत्य है तो क्यों शादीशुदा जीवन एक झटके में ही बिखर जाते हैं? कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि शादी-विवाह आपसी सूझबूझ और ताल-मेल का बंधन है, और जब यही ताल-मेल बिगड़ जाता है तो रिश्ते की कच्ची डोर भी टूट जाती है. ऐसे कई उदाहरण आपने अपने आस-पास देखा होगा, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने जीवन में दो बार शादी की.


नीलम कोठारी- भारतीय फिल्म अभिनेत्री और ज्वैलरी डिजाइनर नीलम कोठारी ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं. 90 के दशक में नीलम ने खूब नाम कमाया.. नीलम ने सबसे पहले लंदन के एक कारोबारी से शादी की थी. यह शादी कुछ ही साल टिक पाई और दोनों अलग हो गए. बाद में नीलम ने अभिनेता समीर से शादी कर ली.


Neelam-Kothari-Wedding-photos-1


योगिता बाली- भारतीय फिल्म जगत को योगिता बाली ने कई अविस्मरणीय फिल्में दी है. अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही योगिता ने सबसे पहले किशोर कुमार से शादी की थी, ज्ञात हो कि योगिता किशोर की तीसरी पत्नी थीं, निजी वजहों से यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में गिरफ्तार होकर शादी रचा ली.


mithun-and-yogita-bali

Read: बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी



बिंदिया गोस्वामी- 70 और 80 के दशक में बिंदिया गोस्वामी ने अपनी फिल्म और खूबसूरत अदाओं से दर्शकों को घायल किया. दूसरों को अपने हुस्न से घायल करने वाली बिंदिया अभिनेता विनोद मेहरा के प्यार में घायल हो गई. बाद में दोनों ने शादी भी की. लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और बाद में बिंदिया ने विनोद को तलाक देकर मशहूर डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी कर ली.


vinod-mehra-bindiya-goswami-jp-dutta


किरण खेर- किरण खेर ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत 1983 में पंजाबी फिल्म ‘आसरा प्यार दा’ से किया. वर्तमान में किरण खेर चण्डीगढ़ से सांसद हैं. किरण ने सबसे पहले कारोबारी गौतम से शादी की. बाद में गौतम से तलाक लिया और अनुपम खेर से विवाह कर लिया.


Kirron-Kher-620x400

Read: बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

नीलिमा अजीम- नीलिमा अजीम भारतीय फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. ज्ञात हो कि नीलिमा शाहीद कपूर की माँ हैं. नीलिमा अजीम ने सबसे पहले पंकज कपूर से शादी रचाई , लेकिन तलाक के बाद नीलिमा ने दूसरी शादी एक्टर राजेश खट्टर से की. बाद में नीलिमा ने अपने बचपन के दोस्त उस्ताद रजा अली खान से शादी कर ली.


shahid-has-carried-the-film-on-his-shoulders-says-neelima-azeem


नंदिता दास- बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास ने भी दो बार शादी की है. नंदिता की पहली शादी सौम्य सेन से 2002 में हुई, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद नंदिता ने सुबोध मसकारा से साल 2010 में शादी की...Next…


Read more:

ओएमजी! बॉलीवुड की सबसे महँगी अभिनेत्रियाँ हैं इतनी संपत्ति की मालकिन

बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे

अपनी गलतियों से कंगाल होने वाले ये बॉलीवुड स्टार




Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Suraj Maurya के द्वारा
December 23, 2016

हद  है  भाई इन अश्लील नर्तक नर्तकियों की ………………. कपड़े की तरह इनके जीवन साथी भी बदलते है

Anil के द्वारा
August 29, 2016

Anil kumar Punjab se jisne arrange marriage ki meenakshi Name ki aik ladki se jo pregnent bhi huyi aur usne bacha bhi dhokhe se gira diya uska aik yaar tha aur vo ghar mein chori bhi karti thi aur chand paiso k liye usne divorce ki maang ki aur divorce ho gya meri shadi to ho gyi vo abhi tak bhi ghar par baithi hai


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran