Menu
blogid : 319 postid : 1134593

इस फिल्म में काम करने के बाद इसके सभी एक्टर्स की टूटी शादी

भारत के सुप्रसिद्ध गीतकार और लेखक जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर ने हाल ही में एक फिल्म बनाई ‘दिल धड़कने दो’. इस फिल्म में उन्होंने बहुत सारे कलाकारों को कास्ट किया जैसे अनिल कपूर, शेफाली शाह, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा. इस साल अवार्ड शो में इस फिल्म ने कई पुरस्कार भी हासिल किए, लेकिन अगर सोचिए कि इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों की शादीशुदा जिंदगी या लव अफेयर में भूचाल आ जाए और रणवीर अपनी प्रेमिका दीपिका से तथा अनुष्का अपने प्रेमी विराट से अलग हो जाएं तो आपको कैसा लगेगा? आप सोचेंगे कि ये क्या उलजुलूल की बाते हो रही है? किसी एक फिल्म में काम करने वाले कैसे सभी लोग अपने पार्टनर को छोड़ सकते हैं!


film2


निर्देशक जोया अख्तर की पिछली फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में काम करने वाले सभी मुख्य कलाकार अपने पार्टनर से अगल हो चुके हैं. हाल ही में जोया के भाई और जाने-माने अभिनेता-निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर ने अपनी 15 साल पुरानी शादीशुदा जिंदगी को अलविदा कह दिया है.


84 साल की उम्र में इस अभिनेता ने की 24 साल की लड़की से शादी


आपको बता दें 2011 में आई फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में फरहान अख्तर के अलावा ऋतिक रोशन, अभय देवल, कैटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन ने काम किया है. वे सभी अपनी शादीशुदा जिंदगी या लव अफेयर को अलविदा कह चुके हैं.


फिल्म के बाद ऐसे हुए अलग अभिनेता और अभिनेत्री


ऋतिक रोशन और सुजैन खान

दिसंबर 2013 में अभिनेता ऋतिक रोशन ने  13 सालों के वैवाहिक जीवन के बाद अपने बचपन की दोस्त और पत्नी सुजैन खान तलाक दे दिया.

hrithik

भय देओल और प्रीति देसाई

4 साल तक लिव-इन में रहने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल और उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई पिछले साल 2015 में अलग हुए. प्रीति के साथ शादी करने के लिए अभय ने अलग से घर भी खरीद था.


image69


अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन

जब फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा आई थी उसी साल निर्देशक अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन ने शादी रचाई थी लेकिन पिछले साल 2015 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

Kalki and anurag_


फरहान अख्तर और अधुना

जोया अख्तर के भाई और कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके फरहान अख्तर की पत्नी अधुना को कई पार्टियों में आपने देखा हो लेकिन अधुना अब फरहान के साथ नहीं दिखती. 15 साल पुरानी वैवाहिक जिंदगी के बाद दोनों अलग हो चुके हैं.


farhan-wife

रणबीर और कैटरीना

अबर खबर यह भी आ रही है कि ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की अभिनेत्री कैटरीना कैफ 5 साल पुराने रणबीर कपूर के लव अफैयर को दोड़ने जा रही हैं. अक्सर साथ-साथ दिखने वाले रणबीर और कैटरीना अब कई इवेंट पर अलग-अलग एंट्री लेते देखे जा रहे हैं

image68

….Next


Read more:

कभी संत कभी अभिनेता तस्वीरों में देखिए बाबा के जलवे

इस मशहूर अभिनेता ने की आत्महत्या, अपनी संपत्ति की नौकरानी के नाम

इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh