Menu
blogid : 319 postid : 1136010

लड़कियों को देखनी चाहिए ये पांच फिल्में

जीवन में एक ऐसा वक्त आता है जब एक माहिला को फैसले लेने में कठिनाई आती है. ऐसी स्थिति ये पांच फिल्में जिन्हे देखने के बाद उन्हें मुश्किल परिस्थितियों में हौसला मिलेगा.


द डेविल वियर्स प्राडा

द डेविल वियर्स प्राडा एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो 2006 में रिलीज हुई थी. द डेविल वियर्स प्राडा एक यंग लड़की की कहानी है जो यूनिवर्सिटी से पास होकर न्यूयॉर्क के एक फैशन मैग्जीन में एक सहायक के रूप में काम करती है. यहीं पर उसकी संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है.


image36


मिलियन डॉलर बेबी

2004  में रीलिज हुई यह फिल्म एक स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है. यह एक लेडी बॉक्सर और ट्रेनर की कहानी है. किन-किन कठिनाइयों का सामना करते हुए एक लड़की सफलता की ऊंचाई तक पहुंचती है. इस फिल्म में दिखाया गया है.


image37



एन एजुकेशन

एन एजुकेशन एक टीनेज लड़की की कहानी है. 16 साल की इस लड़की की लाइफ में तब परिवर्तन आता है जब उसकी जिंदगी में 35 साल के पुरुष का प्रवेश होता है. 2009 में रिलीज हुई यह फिल्म रोमांटिक होने के साथ-साथ पीड़ादायक भी है.


an eduction


क्वीन

क्वीन कहानी है दिल्ली में रहने वाली लड़की रानी (कंगना रनोट) की. 24 वर्ष की यह पंजाबी लड़की रूढ़िवादी परिवार से है. कभी घर से अकेले बाहर नहीं निकली है. यहीं उसका खुद से सामना होता हैं और यहीं से उसके जीवन को नया आयाम मिलता हैं.


Badra


लिटल मिस सनसाइन

यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में एक परिवार की संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी बेटी को सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग दिलाने के लिए जद्दोजहद करती है


little miss sunsine


Next


Read more:

एड्स पर बनी बॉलीवुड की ये हैं बोल्ड और बेबाक फिल्में, चली थी कई बार सेंसर की कैंची

आज हैं ये फिल्में सुपरहिट, पर तब थी फ्लॉप

इन 6 हिट फिल्मों का ऑफर पहले एश्वर्या को मिला था


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh