Menu
blogid : 319 postid : 1141350

बॉलीवुड ये 5 सितारे अब तक तीन बार बांध चुके हैं सेहरा

कहा जाता है जोड़ियां आसमान में बनती है और जमीं पर आकर एक-दूसरे से मिलती हैं, लेकिन इन बातों से परे कुछ लोग ऐसे हैं जो रिश्तों में तनाव आने पर इन बातों की परवाह न करते हुए, उसे ढ़ोना पसंद नहीं करते. बल्कि पहले से दूसरे और फिर तीसरे रिश्ते में बंधने से भी गुरेज नहीं करते. इसके पीछे उनका नजरिया केवल जीवन में खुश रहने से होता है. वहीं बात करें बॉलीवुड की तो, ऐसे कई फिल्मी सितारे हैं जिन्होंने तीन बार शादी की है. आइए हम आपको बताते हैं उन  5 सितारों के बारे में.


sehra


किशोर कुमार

जाने-माने अभिनेता और गायक किशोर कुमार की शादी चार बार हुई थी. उनकी पहली शादी रुमा गुहा (1950), दूसरी शादी मधुबाला (1960), तीसरी शादी योगिता बाली ( 1976) और चौथी शादी 1980 में लीना चंद्रावरकर से हुई थी.


Kishore-Kumar four wifes

स्टार बनने से पहले इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कर ली थी शादी


सिद्धार्थ रॉय कपूर

मशहूर बिजनेसमैन और डिज्नी इंडिया के डॉयरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त से हुई थी लेकिन वो शादी ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाई. इसके बाद उन्होंने एक टीवी निर्देशिका से शादी की थी जो फिर से कामयाब नहीं रही. इसके बाद उन्होंने मशहूर अभिनेत्री विद्या बालान को अपने हमसफर के रूप में चुना.


sid and vid

संजय दत्त

संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी. लेकिन ब्रेन ट्यूमर की शिकार रही उनकी पहली पत्नी उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं गुजार सकी. इसके बादे उन्होंने रिया पिल्ले से शादी की, जिनसे 2005 में तलाक लेकर संजू बाबा ने मान्यता से शादी की.


sanjaydutt wife

आप जानकार हैरान रह जाएंगे पहली बार ऐसे मिले थे, बॉलीवुड के ये 7 मैरिड कपल


विधु विनोद चोपड़ा

अपनी बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले ‘थ्री इडियट’ के मेकर को, कौन नहीं जानता. इनकी पहली शादी रेनु सलूजा से हुई थी, जिनसे कुछ वक्त बाद चलकर विधु ने तलाक लेकर शबनम सुखदेव से शादी की थी. उनकी ये शादी भी असफल साबित हुई. इसके बाद उन्होंने फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा से शादी की.


vidhu vindo chopra


लकी अली

अपने नाम की तरह ही अभिनेता और गायक लकी अली भी शादियों के मामले में लकी ही माने जाते हैं. इनकी पहली शादी जेन मेक्लयरी से हुई थी. इसके बाद अपनी पहली पत्नी से अलग होते हुए,  दूसरी शादी इनाया से की. जो लंबी नहीं चली. इसके बाद तीसरी पत्नी के रूप में लकी ने ब्रिटिश मॉडल केट हॉलम से शादी की…Read


Lucky-Ali pic

Read more

लड़कियों को देखनी चाहिए ये पांच फिल्में

1700 रुपए में बेचा था अपना पालतू कुत्ता, फिल्म सुपरस्टार बनने पर 23 लाख में खरीदा

‘बाजीराव मस्तानी’ का भूतिया महल : 17वीं सदी में ठहाके, 21वीं सदी में भूतों की आवाज

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh