Menu
blogid : 319 postid : 1141787

बॉलीवुड के मशहूर सितारे, जिन्होंने बिना तलाक लिए की शादी

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. जो सिर्फ अपने मुकाम को पाना चाहता है. प्यार करने वालों के बारे में ये भी कहा जाता है कि जब कोई प्यार में होता है तो उसकी सोचने- समझने की शक्ति खत्म-सी हो जाती है. ऐसे में वो दुनिया या समाज की बनाई बंदिशों की परवाह नहीं करते. इसी तरह बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटीज के बारे में भी, ये सभी बातें फिट बैठती है. आज हम आपको बता रहे हैं उन फिल्मी सितारों के बारे में, जो अपने दिल के हाथों इतने मजबूर हो गए कि अपनी पहली शादी के बावजूद दूसरी शादी कर ली, वो भी बिना तलाक लिए. पेश हैं ऐसे फिल्मी सितारे.


धर्मेन्द्र

‘गरम-धरम’ नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता, धर्मेन्द्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. उसके कुछ सालों बाद ‘धरम पाजी’ की मुलाकात हेमा मालिनी से ‘तुम हसीन मैं जवां’ फिल्म के सेट पर हुई. जिसके बाद दोनों ने शादी का मन बना लिया. लेकिन धर्मेन्द्र की पहली पत्नी उन्हें तलाक देने को राजी नहीं हुई. इसकी वजह से धरम पाजी ने बिना तलाक लिए हेमा से सात फेरे ले लिए.


dharmendra


सलीम खान

मशहूर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान की पहली शादी सलमा खान से हुई थी. इसके बाद सलीम खान का दिल उस जमाने की मशहूर खूबसूरत डांसर और अभिनेत्री हेलेन पर आ गया. जिसके बाद सलीम खान ने अपने पहली पत्नी की राजामंदी लेते हुए हेलेन से शादी कर ली.


salim khan with family


2016 में फिल्मों के जरिए इन 7 मशहूर लोगों की जिदंगी को उतारा जाएगा पर्दे पर

राज बब्बर

अभिनेता राज बब्बर की मुलाकात जब सांवली- सलोनी अभिनेत्री स्मिता पाटिल से हुई, तो राज पहले से शादीशुदा थे. उनकी शादी नादिरा से हुई थी. लेकिन राज किसी भी कीमत पर स्मिता से शादी करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को बिना तलाक लिए छोड़ दिया. जिसके बाद उन्होंने स्मिता से शादी रचा ली. हांलाकि कुछ ही सालों के बाद, 31 साल की उम्र में स्मिता की मौत हो गई.


rajbabbar


उदित नारायण

मशहूर गायक उदित नारायण की शादीशुदा जिदंगी हमेशा से ही लोगों के लिए चर्चा का विषय रही है. कहा जाता है कि रंजना नारायण, नाम की एक महिला ने उदित की पहली पत्नी होने का दावा किया था. मीडिया में दिए गए अपने बयान में रंजना ने 1984 में अपनी और उदित की शादी का खुलासा कर हंगामा खड़ा कर दिया था. दूसरी तरफ उदित ने मुंबई में दीपा नाम की महिला से शादी की हुई थी. हांलाकि, काफी विवादों के बाद उदित ने रंजना को अपनी पत्नी मान लिया था.


udit narayan


इन 5 देशों में इन लोगों को है प्यार करने की पूरी आजादी

संजय खान

अभिनेता संजय खान ने जरीन खान से लव मैरिज की थी लेकिन कुछ सालों बाद संजय का दिल एक बार फिर फिसल गया. इस बार संजय को अभिनेत्री जीनत अमान से प्यार हो गया. संजय ने बिना तलाक लिए जीनत से शादी कर ली. ये बात उनकी पहली पत्नी को रास नहीं आई. जरीन ने संजय को जीनत से अलग हो जाने का आखिरी मौका दिया. हांलाकि संजय और जीनत का रिश्ता एक साल भी टिक नहीं पाया और जीनत ने संजय को छोड़कर मजहर खान से शादी कर ली…Next


sanjay

Read more

शाही लाइफस्टाइल के दीवाने इन 7 क्रिकेटर का आलीशान घर नहीं है किसी महल से कम

पुरूष टॉयलेट में महिला को देखकर एमसीडी पर किया केस, जानिए देश-दुनिया के 7 अनोखे केस

इनकी मौत पर नहीं था कोई रोने वाला, पैसे देकर बुलाई जाती थी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh