Menu
blogid : 319 postid : 1145226

ये 7 सेलिब्रिटी दुनिया की नहीं करते हैं परवाह, सबके सामने करते हैं प्यार का इजहार

दिलों में कितनी भी दूरियां क्यों न आए, लेकिन जिन लोगों ने हमेशा-हमेशा के लिए साथ निभाने का वादा किया हो, वो आखिर सभी दूरियों को एक-दूसरे से बात करके सुलझा ही लेते हैं. इसी तरह बॉलीवुड जगत में कुछ ऐसे कपल हैं जिनके बीच कितने भी तनाव, लड़ाई-झगड़ों की चर्चा क्यों न हो लेकिन सोशल फंक्शन और खास मौकों पर एक साथ ही दिखाई देते हैं. इन मौकों पर ये सेलिब्रिटी एक-दूसरे के इतने करीब होते हैं कि लोगों की नजरें इन पर ठहर जाती है. आइए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों के बारे में, जो हर मौके पर एक-दूसरे के साथ ऐसे दिखते हैं, मानो एक दूसरे से प्यार का इजहार कर रहे हो. वो भी दुनिया की परवाह किए बिना.


celebrity in love



शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

2015 में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हर मौके पर एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आते हैं. कभी-कभी तो पूरी पार्टी के दौरान ये दोनों साथ-साथ ही दूसरे लोगों से मिलते हैं.



sahid and meera


सैफ अली खान और करीना कपूर

2012 में सैफ और करीना एक-दूसरे के साथ विवाह की डोर में बंध गए. तब से दोनों का नाम जोड़कर सैफीना ही लिया जाता है. करीना और शाहिद को आप किसी भी बॉलीवुड पार्टी में एक साथ शिरकत करते हुए देख सकते हैं.


saifina

स्टार बनने से पहले इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कर ली थी शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

एक-दूसरे को ‘सॉलमेट’ कहने वाली ये जोड़ी बॉलीवुड में मशहूर होने के साथ दर्शकों के बीच भी बहुत सराही जाती है. दोनों को कई फंक्शनों के अलावा इनकी रोमांटिक फोटोग्राफ को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है.


ranveer deepika



सिद्धार्थ मल्होत्रा- आलिया भट्ट

आलिया का नाम वरूण से भी जोड़कर देखा गया था लेकिन इन दिनों सिद्धार्थ और आलिया को बॉलीवुड के हॉट कपल के रूप में देखा जा रहा है. नाइट पार्टी में दोनों एक साथ दिखते हैं वहीं आलिया की परफार्मेस पर सिद्धार्थ किसी भी इवेंट में उनका हौंसला बढ़ाते दिख जाएंगे.


-sidharth-alia


ये 7 स्टार किड्स दो कदम आगे है अपने स्टाइलिश सेलिब्रिटी माता-पिता से

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

बॉलीवुड के सबसे स्वीट कपल माने जाने वाले रितेश-जेनेलिया को आप हर जगह साथ-साथ घूमते देख सकते हैं. दोनों की पर्सनल फोटो भी खूब वायरल होती है.


ritiesh and genelia


फराह खान- शिरीष कुंद्रा

2004 में एक-दूसरे से शादी करके फराह और शिरीष एक दूजे के हो गए. दोनों को किसी भी सोशल गैदरिंग में एक-दूसरे के साथ जाना पसंद करते हैं.


farah and shiris


सोहा अली खान- कुनाल खेमु

सोहा और कुनाल का प्यार 2009 में ‘ढूंढ़ते रह जाओगे’ के सेट पर परवान चढ़ा और 2014 में दोनों ने शादी कर ली. जब से दोनों हर जगह जब भी दिखते हैं, साथ ही दिखाई देते हैं…Next


soha and kunal

Read more

पहले पति से तालमेल बिगड़ने के बाद इन हिरोइनों ने की दूसरी शादी

आज हैं ये फिल्में सुपरहिट, पर तब थी फ्लॉप

सलमान की फिल्मों में काम कर इन हसीनाओं का कॅरियर हुआ चौपट

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh