Menu
blogid : 319 postid : 1148604

भारत की जीत पर ही नहीं इन मौको पर पूनम पांडे ने खड़ा किया बवाल

उधर भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलिया से क्या जीती हर तरफ बधाईयों का तांता लगने लगा. हर भारतीय अपने अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दे रहा था तो बात-बेबात कपड़े उतारकर अपनी पब्लिसिटी कमाने वाली पूनम पांडे पीछे कैसे रहतीं.


Poonam-Pandey


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली दमदार जीत के बाद पूनम पांडे ने टीम इंडिया को स्पेशल गिफ्ट दिया है. पूनम पांडे ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की हदे पार कर दी है. पूनम ने इस पोस्ट पर लिखा है, ‘विराट यह तुम्हारे लिए है. वहीं पूनम पांडे ने दूसरे ट्विट में लिखा ‘भारतीय टीम शानदार है. मेरी तरह से जीत पर स्टाइलिश फोटो.


पहले भी लिया पब्लिसिटी

2011 विश्व कप में मॉडल पूनम पांडे ने भारत के जीतने पर खिलाड़ियों के सामने कपड़े उतारने का प्रस्ताव रखा था. भारत के विश्व कप जीतने के बाद पूनम पांडे ने कहा था कि वे अपना वादा पूरा करना चाहती थी, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया.


इसके बाद पूनम पांडे ने अपना यह वादा 2012 में ट्विटर पर अपनी “नग्न” तस्वीर लगाकर तब पूरा किया जब शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल-5 का खिताब जीता.


Read: इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी


पूनम पांडे और विवाद

कुछ साल पहले पूनम पांडे ने इंटरनेट पर भगवान विष्णु की फोटो में सचिन तेंदुलकर के चेहरे के साथ मैदान पर न्यूड फोटो में खड़ी थी. फोटो के सामने एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को मत्था टेकते दिखाया गया है. जिसके बाद बेंगलुरू की एक अदालत में मामला दर्ज कराया गया.


2013 मद्रास हाई कोर्ट ने अपनी एक टिप्पणी में कहा था कि जो कपल शादी के पहले सेक्स सेक्स करते हैं, उन्हें विवाहित माना जाएगा इस पर पूनम पांडे ने ट्विट किया कि शादी से पहले सेक्स किया इसलिए मैं भी शादीशुदा हूं.


वीना मलिक ने पूनम पांडे पर 2013 में आई फिल्म ‘नशा’ के पोस्टर की कॉपी करने का आरोप लगाया था…Next


Read More:

इस अभिनेत्री का होगा न्यूड फोटोशूट: फतवा जारी

‘नो प्रेगनेंसी कॉन्ट्रैक्ट’ पहली बार साइन करवाया गया इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के बेटे की शक्ल मिलती है शाहरूख़ के बेटे से



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh