blogid : 319 postid : 1149009

दिल टूटते ही इन 7 मशहूर सेलिब्रिटीज ने सबसे पहले किया ये काम

Posted On: 30 Mar, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और जो लोग प्यार में होते हैं, वो दिमाग से नहीं बल्कि दिल से सोचते हैं. ऐसे में प्यार में डूबे कपल कई बार तो ऐसी दीवानगी कर बैठते हैं जिसके बारे में सुनकर किसी को भी हैरानी हो सकती हैं, वहीं दूसरी तरफ अगर किसी वजह से इनका ब्रेकअप हो जाता है तो दीवानेपन में उठाए गए कदम का खामियाजा भी इन्हें ही उठाना पड़ता है. मॉर्डन लाइफस्टाइल में अपने प्यार के नाम का टैटू बनवाने का ट्रेंड देखा जाता है. अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज को देखकर ही लोगों में टैटू बनवाने का क्रेज बढ़ गया लेकिन कपल को नया फैशन स्टेटमेन देने वाली ये हस्तियां ब्रेकअप होने पर अपने इस टैटू लव पर पछताती हुई भी नजर आई. आइए डालते हैं इन पर एक नजर

रितिक और सुजैन

जैसा कि सब जानते हैं अपने तलाक की वजह से लंबे अरसे से ये हॉट कपल चर्चाओं में रहा. इनके बीच नफरत इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि दोनों को एक दूसरे के लिए बनवाए टैटू के लिए पछताना पड़ा.


sujain and hirthik


प्रतीक बब्बर

जिस तरह प्रतीक फिल्मों में कामयाब नहीं हो पाए उस तरह प्रतीक की लव लाइफ भी फ्लॉप ही रही. अभिनेत्री एम्मी जैक्सन के लिए उन्होंने ‘मेरा प्यार मेरी एम्मी’ नाम का टैटू बनवाया था जिसकी वजह से उन्हें बाद में पछताना पड़ा.


prateek babbar

एंजेलीना जोली

हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जोली के पूरे शरीर पर खूबसूरत टैटू बने हुए हैं. उनमें से एक टैटू उनके एक्स हसबैंड बिली बॉब के नाम पर था. जिनसे तलाक के बाद एंजेलीना ने टैटू को अपने जन्मस्थान में बदलवा लिया.


angelina_jolie_

एम्मी जैकसन

प्रतीक बब्बर की तरह ही एम्मी ने अपने हाथ पर ‘मेरा प्यार, मेरा प्रतीक नाम’ का टैटू बनवाया था. ब्रेकअप के बाद उन्हें इस टैटू के लिए पछताना पड़ा.


amy_jackson_


Read : 10वीं पास 15 साल की यह लड़की इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण

ड्रीम कपल माने जाने वाले दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप से ज्यादातर लोग हैरान थे. दीपिका ने अपनी गर्दन के पीछे आरके का टैटू बनवाया था.


deepika padukone


डेनिस रिचर्ड्स

हॉलीवुड अभिनेत्री डेनिस ने अपने एक्स हसबैंड चार्ली के लिए अपनी एड़ी पर नाम गुदवाया था. लेकिन तलाक के बाद डेनिस ने टैटू हटवाने में बिल्कुल देरी नहीं की.


deniserr

Read : बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन


कार्ले कुयो

कार्ले जिस दिन अपने पति से पहली बार मिली थी उस तारीख को कार्ले ने अपने गर्दन के पीछे लिखवाया था. लेकिन शादी के टूटते ही उन्होंने टैटू हटवाने में बिल्कुल देरी नहीं की…Next


karle

Read more

ये सेल्फी जो 2014 में लोगों के सिर चढ़ कर बोली

6 साल पहले 20 के थे आमिर खान अब हुए 50 के!

खुद के बयान से इन अभिनेत्रियों की खूब हुई जग हँसाई




Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran