Menu
blogid : 319 postid : 1151202

करोड़ों कमाने वाले इन 7 बॉलीवुड सितारों ने ऐसे सजाया अपना घर

‘कितनी शिद्दत से मैनें तुम्हें पाने की कोशिश की है कि हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है’. फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का ये डॉयलाग याद आते ही, हमें अपने सपनों के बारे में भी याद आता है. आपकी जिदंगी में ऐसी कोई न कोई चीज जरूर रही होगी, जिसे पाने के लिए आपने एक दिन बहुत मेहनत की थी और आज वो चीज आपके पास है. इसी तरह बॉलीवुड सितारे भी कभी हमारी और आपकी तरह सामान्य जिदंगी जीने वाले लोग ही रहे होंगे लेकिन आज अपने बुलंद सितारों और मेहनत के बल पर उन्होंने वो सब हासिल कर लिया है, जो शायद हर इंसान का सपना होता है. आइए, डालते हैं एक नजर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ऐसे ही आलीशान घर पर.


अमिताभ बच्चन

घर और भी  हैं.


amitabh home


अपने इन प्रेमियों को पीछे छोड़ बॉलीवुड में नाम कमाया स्टार अभिनेत्रियो ने

आमिर खान

आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने यूपी में बसे  अपने पैतृक गांव से लेकर मुंबई तक आमिर के कुल 22 घर है. वो अभी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई के बान्द्रा में रहते हैं. बान्द्रा स्थित उनका ये बंगला करीब 5000 वर्ग फीट में फैला हुआ है.


aamir home


शाहरूख खान

अपने नाम के हिसाब से शाहरूख का आलीशान घर भी बादशाहों जैसा शानो-शौकत से भरा हुआ है. उनके इस घर का नाम ‘मन्नत’ है. वहीं ‘मन्नत’ के अंदर का नजारा किसी जन्नत से कम नहीं है.



shahrukh home


अर्जुन कपूर

युवा दिलों की धड़कन बन चुके अर्जुन कपूर का बेस्ट इंटीरियर का शानदार फ्लैट देखकर किसी का दिल भी धड़कने लगेगा. उनके इस फ्लैट की सबसे खास बात ये है कि उन्होंने अपना घर खुद सजाया है. साथ ही बेहतरीन पेंटिग्स आपका दिल मोह लेगी.


arjun home


दीपिका पादुकोण

33 मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में दीपिका का घर अनोखी सजावट वाला है. उनके घर में उनके पिता की छाप दिखाई देती है. टेनिस, बैडमिंटन, फुटबॉल आदि गेम्स का सामान दीवारों पर लटका हुआ है.


Deepika-Padukone-home


सेलिब्रिटीज बेचारे! जिनके पांव हमेशा कब्र में होते हैं और जो कभी भी मर सकते हैं

शिल्पा शेट्टी

असल में शिल्पा का घर एक मेन्शन (हवेली) है. जिसमें वो अपने अरबपति पति के साथ रहती है. उनके इस घर में दो रिसेप्शन रूम और एक स्वीमिंग पूल भी है. उनके घर में दूसरे कमरों के अलावा सात बेडरूम भी हैं.


shilpa home


जॉन अब्राह्म

मुंबई के बान्द्रा में एंट्री लेते ही आपको एक टॉवर जैसा आलीशान घर दिखाई देगा. जॉन को नेचर से बहुत प्यार है इसलिए उनके घर में तरह-तरह के पेड़-पौधों के साथ कई कलरफुल पेंटिग्स भी लगी हुई है…Next


john home

Read more

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को एक अलग अंदाज में पेश करती हैं बॉलीवुड की ये 7 दमदार फिल्में

ये 7 सेलिब्रिटी दुनिया की नहीं करते हैं परवाह, सबके सामने करते हैं प्यार का इजहार

सोशल बैरियर पर चोट करती हैं बॉलीवुड की ये 14 फिल्में


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh