Menu
blogid : 319 postid : 1168163

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव

क्या भूत वाकई होते हैं? ये बात तो किसी के लिए भी यकीन से कहना मुश्किल  है. लेकिन भूतों के किस्से आए दिन सुनने को मिलते हैं. ऐसा नहीं है कि ये किस्से सिर्फ आम लोगों के साथ ही पेश आते हैं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ भी सुपर नेचुरल पॉवर से जुड़े हुए कई वाक्ये हुए हैं. आइए जानते हैं मशहूर सितारों के भूतों और आत्माओं से जुड़े हुए दिलचस्प अनुभव.

वरुण धवन

एबीसीडी2 फिल्म की शूटिंग लॉस वेगास के एक होटल में हुई थी जहां एक चर्चित सिंगर की मौत हुई थी. ऐसा कहा जाने लगा कि उनकी आत्मा होटल में भटक रही है. होटल में रुकने के दौरान वरुण को गाने की आवाज सुनाई दी और दरवाजे खुद-ब-खुद खुल रहे थे.


varun dhawan


सोहा अली खान

अपनी फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट की शूटिंग के वक्त सोहा और माही गिल को भी डरावने अनुभवों से गुजरना पड़ा. गुजरात की एक पुरानी हवेली में रात के वक्त उनके कमरों से अजीब आवाजें आने लगी. जिसे देखकर दोनों इस कदर डर गए कि वहां शूटिंग करने से मना कर दिया.

soha ali khan


इमरान हाशमी

माथेरान में होलीडे बिताने के दौरान इमरान के साथ एक अजीब घटना घट गई. वहां एक होटल में रुकने के दौरान इमरान को तेज-तेज कदमों की आहट और किसी के चीखने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद उन्होंने उसी रात होटल बदल दिया.


imran

श्रीदेवी ने महज 13 साल की उम्र में किया रजनीकांत की मां का रोल, जानें बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही 11 दिलचस्प बातें


बिपाशा बसु

गुनाह फिल्म की शूटिंग मुकेश मिल में हो रही थी. तभी बिपाशा को वहां कोई अजीब-सी चीज दिखाई दी. इसके कुछ दिनों बाद एक टीवी सीरियल की शूटिंग भी वहां पर हुई जिसमें काम कर रही एक लड़की के साथ अजीब-अजीब घटनाएं घटने लगी और उस लड़की का व्यवहार भी बदल गया. लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद बिपाशा मुकेश मिल में फिर कभी नहीं गई.

bipasa

गोविंदा

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा एक होटल में रुके थे जहां रात में उन्हें ऐसा लगा कि कोई औरत उनके पास बैठ गई है. जैसे ही उन्होंने लाइट ऑन की, तो वहां कोई नहीं था. साथ ही उनका कमरा भी बिखरा पड़ा था.


Govinda4


रामगोपाल वर्मा

मंजीत ‘भूत’ फिल्म में एक आत्मा का नाम था. एक रात शूटिंग करके वापस लौटते वक्त रामू ने असली में मंजीत की आत्मा को देखा. पहले तो उन्होंने अपने मन का वहम समझा लेकिन फिर कमरे की चीजे हिलना शुरू हो गई जिससे उन्हें मंजीत की मौजूदगी का एहसास हो गया.


ramu

बॉलीवुड की वो हॉरर फिल्में जिन्हें आप रात में देख लें तो आपकी नींद उड़ जाएगी


रणवीर सिंह

बाजीराव मस्तानी की शूटिंग करते वक्त रणवीर को एक हवेली में बाजीराव की आत्मा की मौजूदगी का एहसास हुआ. दरअसल, बाहर से रेत उड़ते हुए आई और दीवार पर एक इमेज बन गई. जिसमें बाजीराव जैसी पगड़ी, मूंछे और तलवार को साफ देखा जा सकता था…Next

ranveer


Read more

“तो इन्होंने पॉल वॉकर के मरने के बाद फास्ट एंड फ्युरियस7 फिल्म को पूरा किया, जाने कौन हैं ये

अपने ब्यॉयफ्रेंड को पीछे छोड़ बॉलीवुड में नाम कमाया इन स्टार अभिनेत्रियो ने

“बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh