Menu
blogid : 319 postid : 1168433

जब शाहरुख के बेटे ने सरेआम कर दिया उन्हें अपना पिता मानने से इंकार!

‘गरीबों से हर रिश्ता छुपाते हैं लोग, लेकिन अमीरों के साथ तो दूर का रिश्ता भी हंस-हंसकर बताते हैं लोग’. ये कहावत आपने भी सुनी होगी. लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि एक सुपरस्टॉर के बेटे ने सरेआम खुद को एक सेलिब्रिटी किड् के तौर पर पेश नहीं किया. साथ ही उसने इस सुपरस्टॉर को अपना पिता मानने से भी इंकार कर दिया तो शायद आपको यकीन नहीं होगा. लेकिन ऐसी ही बात बताई बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने.


shahrukh

शाहरुख की सबसे बड़ी दीवानी, एक झलक के लिए किया कुछ ऐसा


दरअसल, ‘फैन’ फिल्म के प्रमोशन पर मीडिया से बातचीत करते हुए बादशाह खान ने बताया कि एक बार उनके बड़े बेटे आर्यन खान ने सभी के सामने शाहरुख खान को अपना पिता मानने से इंकार कर दिया था. इसकी वजह बताते हुए शाहरुख ने कहा कि आर्यन को किसी सेलिब्रिटी के बेटे की तरह रोब जमाना बिल्कुल पसंद नहीं है. वो अपनी पहचान खुद बनाना चाहते हैं इसलिए जब भी आर्यन अपने दोस्तों के साथ होते हैं तो वो अपने पिता शाहरुख के बारे में ज्यादा बातचीत करने को तैयार नहीं होते.


aryan


क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री


साथ ही उन्हें अपने पिता की तारीफ सुनने में भी कोई दिलचस्पी नहीं है. बतौर शाहरुख का कहना है कि आर्यन भीड़ में भी खुद को सामान्य इंसान की तरह देखना ही पसंद करते हैं. देखा जाए तो करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख के बेटे का ये स्वभाव बाकी स्टार किड्स से बहुत अलग है. अब देखना ये है कि शाहरुख अपने बेटे आर्यन को फिल्मों में कब लॉच करते हैं….Next


Read more

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव

बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh